CM Bhupesh Baghel on demand of Hindu nation

सीएम भूपेश बघेल बोले संतो को केंद्र से करना चाहिए हिंदू राष्ट्र की मांग, राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंचने को लेकर कह दी ये बात

CM Bhupesh Baghel on demand of Hindu nation : सीएम ने हिंदू जागरण संत पदयात्रा कार्यक्रम पर कहा कि संतो को हिंदू राष्ट्र की मांग केंद्र सरकार से करना चाहिए। केंद्रीय गृह मंत्री भी आ रहे हैं उनसे करना चाहिए, जिन्होंने भी कहा है कि देश संविधान से चलेगा। सीएम ने कहा कि बहुत सारे साधु और संत भाजपा समर्थित हैं और यह लोग बरगलाने का काम कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 05:33 PM IST, Published Date : March 19, 2023/5:30 pm IST

CM Bhupesh Baghel on demand of Hindu nation : रायपुर। बीते एक महीन से जारी संतों की पदयात्रा का आज रायपुर में समागम के साथ समापन हो रहा है, इस दौरान राजधानी में आज हजारों की संख्या में साधुसंत रावण भाटा मैदान में जुटे हैं, ये संत भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने समेत हिंदुओं को जागृत करने के उद्देश्य से यह यात्रा निकाली थी। इसी मामले में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर पुलिस लाइन हेलीपेड में मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान सीएम ने हिंदू जागरण संत पदयात्रा कार्यक्रम पर कहा कि संतो को हिंदू राष्ट्र की मांग केंद्र सरकार से करना चाहिए। केंद्रीय गृह मंत्री भी आ रहे हैं उनसे करना चाहिए, जिन्होंने भी कहा है कि देश संविधान से चलेगा। सीएम ने कहा कि बहुत सारे साधु और संत भाजपा समर्थित हैं और यह लोग बरगलाने का काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी सदन में अडानी के मामले में कुछ कहना चाहते हैं ?

वहीं दिल्ली में राहुल गांधी के घर पुलिस पहुंचने के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी सदन में अडानी के मामले में कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है। और प्रधानमंत्री इस मामले पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी को रोकने के लिए केंद्र सरकार पुलिस भेज रही है।

ट्वीट पर भाजपा पर निशाना

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा हैं की “उस ‘एक अकेले’ को बचाने के लिए वो ‘दो अकेले’ पूरी सिद्धत से दिन-रात लगे हैं। संसद में माइक बंद, सांसदों के मार्च पर रोक और जब सारी कोशिशें विफल हुईं और देश का सवाल अडिग रहा तो अब श्री राहुल गाँधी जी के घर पर दिल्ली पुलिस भेज दी। आप ‘दोस्ती’ के सवालों से ध्यान नहीं भटका सकते।

भाजपा के लोग आंकड़ा देखेंगे तो कलाई खुल जाएगी

इसके अलावा पूर्व सीएम रमन सिंह द्वारा लगाए चावल के आरोप का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा झूठ का महल खड़ा करती है, रमन सिंह हर चुनाव में राशन कार्ड बनाते थे फिर उसे रद्द करते थे भाजपा में नान मामले में किसी पर कार्रवाई नहीं हुई। वहीं पीएम आवास के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के लोग आंकड़ा देखेंगे तो कलाई खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि तीसरी का बच्चा भी बता देगा की 16 लाख में से 8 लाख घटाने पर 8 लाख ही बचेगा लेकिन भाजपा गलत आंकड़े पेश कर राजनीति कर रही हैं।

read more: कोसरिया मरार समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए सीएम भूपेश, कांकेर जिले को दी 143 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

read more: 5 हजार से ज्यादा लोगों ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, SDM को सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

read more:  ‘द डर्टी पिक्चर’ की हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन ने गाया बंगाली गाना, वीडियो देख फैंस के बीच मची खलबली

 
Flowers