CM Bhupesh Baghel, who returned from Himachal Pradesh

रमन परिवार की संपत्ति 15 सौ गुना कैसे हुआ, नान घोटाले में CM मैडम कौन है?, हिमाचल से लौटते ही बीजेपी पर बरसे सीएम भूपेश

रमन परिवार की संपत्ति 15 सौ गुना कैसे हुआ, नान घोटाले में CM मैडम कौन है? CM Bhupesh Baghel, who returned from Himachal Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 10, 2022/8:16 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel who returned from Himachal Pradesh मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हिमाचल प्रदेश के दौरे से रायपुर लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वहां पर परिवर्तन तय है। कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की है।

Read More; देसी शराब के नशे में धुत्त हुआ हाथियों का झुंड, जगाने के लिए वन विभाग कर्मियों को पीटना पड़ा ढोल 

CM Bhupesh Baghel who returned from Himachal Pradesh सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह से 5 सवाल पूछे हैं उन्होंने पूछा रमन सिंह, उनके बेटे पत्नी की संपत्ति 15 सौ गुना कैसे हुई ? उत्तराखंड के गढ़मुक्तेश्वर में रिसोर्ट किसका है? वहीं नान घोटाले में CM मैडम कौन है? CM अगर चिंतामणि तो उस पर कार्रवाई क्यों नहीं? चिटफंड कम्पनी के बंद कार्यालय को क्यों खोला गया?

Read More:  ‘वो बेटी को खेत में ले गया, कपड़े उतारे और…, परिजन ने सुनाई खौफनाक दास्तां, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

बिलासपुर में भाजपा की महतारी रैली पर सीएम भूपेश बघेल ने का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रमन सिंह से पूछे कि उनकी सरकार में गर्भाशय, आंख फोड़वा,नसबंदी और मीना खलखो कांड का क्या हुआ? दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मोहन भागवत के दौरे पर CM ने कहा कि अभी छग में ED, IT का दौरा चल रहा है। मोहन भागवत आ रहे हैं तो उनका स्वागत है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक