CM भूपेश बघेल का UP दौरा, बोले- किसी राज्य में नहीं जीतेगी BJP, कांग्रेस सरकार आने पर 70 लाख युवाओं को रोजगार |

CM भूपेश बघेल का UP दौरा, बोले- किसी राज्य में नहीं जीतेगी BJP, कांग्रेस सरकार आने पर 70 लाख युवाओं को रोजगार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने UP दौरे के दौरान आज जौनपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। CM Bhupesh Baghel's visit to UP, said - BJP will not win in any state, employment to 70 lakh youth if Congress government comes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 2, 2022/9:53 pm IST

CM Bhupesh Baghel’s visit to UP

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने UP दौरे के दौरान आज जौनपुर सदर विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने अपने संबोधन में सीएम ने छत्तीसगढ़ में किसान, मजदूर, श्रमिकों के लिए शुरू की योजनाओं को जानकारी दी।

read more: तिरंगे की ताकत! भारत का झंडा लेकर यूक्रेन से निकले पाकिस्तान और तुर्की के छात्र, सुनें छात्रों की जुबानी
गरिभन बाजार सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस सीट पर जनता का उत्साह बता रहा है कि जनता अपने लोकप्रिय पूर्व विधायक को पुनः विधानसभा में चुनकर भेजेगी। CM ने ज़हुराबाद विधानसभा में भी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञान प्रकाश सिंह “मुन्ना” के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

read more: छत्तीसगढ़: जिले में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के तबादले, कई थानों के प्रभारी बदले गए..देखें सूची
CM भूपेश बघेल ने सदर कोतवाली बाजार सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में 5 चरण के चुनाव हो चुके हैं, भाजपा की सरकार किसी राज्य में नहीं आ रही हैं। 70 सीएम ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने पर 70 लाख युवकों को रोजगार देंगे। UP में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे।

read more: विभा पटेल बनी मध्‍यप्रदेश महिला कांग्रेस की नई अध्यक्ष, पूर्व में रह चुकी हैं भोपाल की महापौर
सीएम ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कालाधन वापस आएगा करने वालों से मैं पूछना चाहता हूं, क्या हुआ कालेधन का, जाति और धर्म के नाम से वोट देने से विकास नहीं हो सकता, हम ठगने का काम नहीं करते हैं हम जिम्मेदार लोग हैं। सीएम ने कहा कि देश की जिन संपत्तियों को ये बेच रहे हैं इसे कांग्रेस ने बनाया है। BJP के पास कोई एजेंडा नहीं बचा है।