CM Bhupesh congratulated the rescue team, said - Our victory came out

सीएम भूपेश ने रेस्क्यू टीम को दी बधाई, कहा – अथक प्रयास के उजले विचार से निकली हमारी जीत, अब चैन की नींद सो पाएगा छत्तीसगढ़…

CM Bhupesh congratulated the rescue team, said - Our victory came out of the bright thoughts of tireless efforts

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 15, 2022/3:49 am IST

बिलासपुर । Operation Rahul Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में फंसे हुए राहुल को करीब 105 घंटे बाद बोरवेल के गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया। 105 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी रेस्क्यू टीम का हौसला नहीं डिगा और दिन रात एक कर करके मेहनत करते रहे। अब उन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर बिलासपुर स्थित अपोलो अस्पताल भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़े : राहुल आईसीयू में भर्ती, सीएम बघेल ने ट्वीट कर दी जानकारी, कहा – हमारा बहादुर कुशल हाथों में… 

सीएम बघेल ने रेस्क्यू टीम को बधाई दी और ट्वीट करते हुए कहा “अथक प्रयास के उजले विचार से निकली हमारी जीत, निरंतर जुझार से निकली”। जहीर कुरैशी जी की ये पंक्तियां उन सभी कर्मवीरों पर सटीक बैठती हैं,जिन्होंने राहुल को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। राहुल का परिवार ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश अब जाकर चैन की नींद सो पायेगा।

 

 अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट है राहुल

राहुल को बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। इस बात की पुष्टी सीएम बघेल ने ट्वीट कर की है। सीएम बघेल लगातार राहुल के स्वास्थय का जायजा ले रहे है। उन्हें अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा आप सबकी दुआ से हमारा बहादुर राहुल कुशल हाथों में पहुंच गया है। कुछ देर पहले एम्बुलेंस उसे लेकर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल पहुंच चुकी है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम की निगरानी में उसे फिलहाल आई सी यू में रखा गया है।

 

यह भी पढ़े : राहुल को अपोलो हॉस्पिटल में करा गया भर्ती, विशेषज्ञ डॉक्टरों के निगरानी में होगा इलाज