Bharose Ka Sammelan

Bharose Ka Sammelan: ‘डरने डराने का काम हम लोग नहीं करते..हम तो प्यार की भाषा जानते हैं’, जानें सीएम भूपेश ने पीएम मोदी को ऐसा क्यों कहा

'डरने डराने का काम हम लोग नहीं करते..हम तो प्यार की भाषा जानते हैं', जानें सीएम भूपेश ने पीएम मोदी को ऐसा क्यों कहा

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : October 4, 2023/4:39 pm IST

रायगढ़। प्रदेश में चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब सभी राजनीति पार्टियां चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लगातार केंद्रीय मंत्रियों छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे प्रदेश दौरे पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान वे आज रायगढ़ के कोड़ा तराई का दौरा कर रहे हैं। मंच पर कांग्रेस सरकार के मंत्री और विधायक मौजूद हैं। इस दौरान सीएम भूपेश ने जनसभा को संबोधित किया। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल का बड़़ा बयान सामने आया है।

Read More: Rajasthan Elections 2023 : कांग्रेस महिला विधायक ने दिखाए तीखे तेवर…! चुनाव से पहले गहलोत सरकार की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को सुनाई खरी-खरी 

सीएम भूपेश ने कहा कि रायगढ़ की जनता ने आज पीएम की सभा से भी तीन गुना अधिक उपस्थिति देकर भाजपा को जवाब दिया है। 2014 से जब से मोदी जी पीएम बने हैं तब से उन्होंने बोनस देना बंद कर दिया। मैंने इसीलिए पीएम को चिट्ठी लिखी कि हमें बोनस देने की अनुमति दे, ताकि हम किसानों को वो बोनस भी दें जो रमन सिंह नहीं दे पाए। उन्होंने पीएम के छत्तीसगढ़ में बार बार दौरे को लेकर कहा कि डरने डराने का काम हम लोग नहीं करते। हम तो प्यार की भाषा जानते हैं। नफरत छोड़ो भारत जोड़ो इस रास्ते पर हम चल रहे हैं।

Read More: Bharose Ka Sammelan: अब 10 लाख आवासहीन परिवारों को आवास देगी राज्य सरकार, सीएम भूपेश ने किया बड़ा ऐलान 

जातिगत जनगणना की मांग से बीजेपी बहुत डरी हुई है। अगर जातिगत जनगणना होगा तो आम जनता को लाभ होगा उनके हिसाब से योजनाएं बनेगी। लेकिन भाजपा इसका विरोध क्यों कर रही है पीएम इसका विरोध क्यों कर रहे हैं यह समझ से परे है।

Read More: Avneet Kaur hot photos: अवनीत कौर की लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया गदर, देखें तस्वीरें 

उन्होंने भाजपा की वायरल हो रही सूची को लेकर कहा कि बीजेपी की सूची परसों से वायरल हो रही लेकिन डिक्लेअर नहीं हो रहा। आज स्थिति ये है की बीजेपी का आरोप पत्र भी पहले से जारी हो जाता है, अमित शाह के लॉन्च करने के पहले आरोप पत्र लीक हो गया। अब लिस्ट भी लीक हो गई। इस कारण से भाजपा के नेता यहां के कार्यकर्ताओं पदाधिकारी से नाराज हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp