CM Sai Big Statement On Dhan Kharidi

CM Sai On Dhan Kharidi : जशपुर दौरे से लौटते ही सीएम साय का बड़ा बयान, धान खरीदी की अवधि बढ़ाने को लेकर कही ये बात

CM Sai On Dhan Kharidi : सीएम साय ने धान की खरीदी की मियाद बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि, फिलहाल जरूरत नहीं दिख रही है

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 06:33 PM IST, Published Date : January 16, 2024/6:33 pm IST

रायपुर : CM Sai On Dhan Kharidi : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दो दिवसीय जशपुर दौरे के बाद राजधानी रायपुर लौटे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 2 दिन पहले तक 100 लाख मीट्रिक टन से अधिक धान खरीदी हो चुकी थी और आने वाले दिनों में इसमें और भी बढ़ोतरी होगी। लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। सीएम साय ने धान की खरीदी की मियाद बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि, फिलहाल जरूरत नहीं दिख रही है फिर भी जरूरत पड़ी तो विचार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Sai Cabinet Meeting: साय कैबिनेट की बैठक कल, बजट के साथ-साथ इन अहम मुद्दों पर सकती है चर्चा 

प्रधानमंत्री जन मन योजना के कार्यक्रम को लेकर कही ये बात

CM Sai On Dhan Kharidi : सीएम साय ने अपने जशपुर दौरे को लेकर कहा कि, 2 दिन का जशपुर दौरा था। बगीचा में प्रधानमंत्री जन मन योजना का कार्यक्रम था और पीएम नरेंद्र मोदी ने पहाड़ी कोरवा परिवार की महिला मन कुमारी बाई से बात की। महिला ने भी बहुत कॉन्फिडेंस के साथ प्रधानमंत्री से बात की। सीएम साय ने आगे कहा कि, कवर समाज का हर साल संक्रांति मेला का आयोजन करता है। कल उस मेले के समापन समरोह में शामिल हुआ और आज रायपुर वापस आया हूं।

यह भी पढ़ें : गंगा सबसे पवित्र तो अपवित्र नदीं कौन ? क्लिक करके जानिए आपका जवाब सही है या गलत

राहुल गांधी पर साधा निशाना

CM Sai On Dhan Kharidi : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर सीएम साय ने कहा कि, यह उनकी सोच है 22 जनवरी सबके लिए खुशी का दिन है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा है यह सब के लिए खुशी का दिन है। बता दें राहुल गांधी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा था कि, आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के कार्यक्रम को पूरी तरह से राजनीतिक कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers