Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में भी आग उगल रहा सूरज, तापमान 44 डिग्री पार, सीएम साय ने लोगों से की ये अपील | Chhattisgarh Weather

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में भी आग उगल रहा सूरज, तापमान 44 डिग्री पार, सीएम साय ने लोगों से की ये अपील

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में भी आग उगल रहा सूरज, तापमान 44 डिग्री पार, सीएम साय ने लोगों से की ये अपील

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 05:46 PM IST, Published Date : May 30, 2024/5:46 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather प्रदेश में भीषण गर्मी और गर्म हवाओं के थपेड़ों को देखते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोगों से सावधानी बरतने और इससे बचने का आग्रह किया है। उन्होंने लोगों से खुद का और परिजनों का ख्याल रखने की बात कही है।

Read More: PM Kisan Samman Nidhi 17 Kist: इस दिन खाते में आएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त, देखिए पूरी डिटेल

Chhattisgarh Weather साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर जारी वीडियो संदेश में कहा है कि – प्रिय छत्तीसगढ़ वासियों। विगत कुछ दिनों से प्रदेश में तापमान में भारी वृद्धि हुई है। झुलसाने वाली गर्म हवाओं के थपेड़े चल रहे हैं। जिसके चलते गर्मी और लू से बचाव के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।

Read More: IBC24 Fact Check: लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का समर्थन करते राहुल गांधी का वीडियो वायरल, यहां जानें क्या है सच 

आप सभी से मेरा आग्रह है कि सुरक्षित रहें, सतर्क रहें, अपना और अपने बच्चों का ख्याल रखें। आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से सावधानी से निकले, धूप में सिर और कान को कपड़े से अच्छी तरह से बांधें, पानी अधिक मात्रा में पियें, अधिक पसीना आने की स्थिति में ओआरएस घोल पियें, छायादार जगहों पर रहें, लू लगने या तबियत ख़राब होने की स्थिति में तत्काल अस्पताल जाएं। क्योंकि सावधानी में ही समाधान है। धन्यवाद।

Read More: Income Tax Raid in Ratlam : हवाला कारोबारी के घर IT का छापा..! पटवा बंधुओं के घर चल रही आयकर विभाग की जांच 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बेतहाशा गर्मी पड़ रही है। मौसम विभाग ने भी आगामी कुछ दिनों तक हीटवेव के जारी रहने की बात कही है। जिसके चलते सीएम साय ने लोगों से आवश्यक सावधाने बरतने का आग्रह किया है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp