छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रही है ठंड, इन जिलों में लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रायपुर में भी रात के तापमान में कमी आई है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ने की चेतावनी जारी किया है।

Edited By: , November 29, 2021 / 11:43 AM IST

Weather news chhattisgarh Hindi : रायपुर। छत्तीसगढ़ में अब कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेश के मैदानी ​क्षेत्रों में रात के तापमान में भारी गिरावट आई है। इधर राजधानी रायपुर में भी रात के तापमान में कमी आई है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में ठंड और बढ़ने की चेतावनी जारी किया है।

यह भी पढ़ें: ‘शहर सरकार’ के लिए हर वार्ड में बैठकें कर रही है भाजपा, इधर कांग्रेस ने भी कसी कमर, प्रभारी सचिव चंदन यादव पहुंचे रायपुर

बताते चले कि प्रदेश में बारिश के थमने और बादल साफ होने के बाद अब तेजी से ठंड बढ़ रही है। मौसम विभाग की माने तो आने वाले दिनों तापमान में और गिरावट होने की संभावना है। अभी उत्तरी हिस्से से आ रही सर्द हवाओं ने प्रदेश में ठिठुरन बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

इधर जशपुर-कोरिया में रात का तापमान 8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर में 13 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया। बस्तर में भी हवाओं में नमी है इसलिए फिलहाल ठंड कम है। वहीं आने वाले दिनों में उत्तर से आने वाली हवाओं के कारण तापमान में गिरावट की संभावना है।

यह भी पढ़ें:  फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !