Collector suspended Principal in-charge Savita Chandrakar in Mahasamund

CG News : राजनेताओं के साथ मंच साझा करना प्रभारी प्राचार्य को पड़ा महंगा, पता चलते ही कलेक्टर ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

राजनेताओं के साथ मंच साझा करना प्रभारी प्राचार्य को पड़ा महंगा, Collector suspended Principal in-charge Savita Chandrakar in Mahasamund

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : April 23, 2024/9:31 pm IST

महासमुंदः लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में आदर्श आचार संहिता लागू है। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले की एक महिला शिक्षक को इसका उल्लघंन करना महंगा पड़ गया। कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी प्रभात मलिक ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

Read More : बस कुछ दिन और फिर इन राशियों की बदलेगी किस्मत, ग्रह गोचर से होगा बंपर लाभ, पैसे से भर जाएगा तिजोरी 

दरअसल, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खल्लारी में प्रभारी प्राचार्य के पद पदस्थ सविता चंद्राकर ने हाल ही में एक राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। उन्होंने राजनेताओं के साथ मंच साझा किया था। आदर्श आचार संहिता के दौरान सरकारी कर्मचारियों को ऐसे किसी काम की मनाही होती है। यही वजह है कि कलेक्टर ने उन पर एक्शन लेते हुए निलंबित कर दिया है।

Read More : Weather Update : 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी आंधी, कड़क सकती है बिजली, मौसम विभाग ने लोगों के लिए जारी की ये चेतावनी 

राजनांदगांव से भी सामने आया था ऐसा मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजनांदगांव जिले की एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी पर ऐसे ही मामले में गाज गिरी थी। भर्रीटोला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ANM के पद पर कार्यरत महिला कर्मचारी महालक्ष्मी योजना की फर्जी फार्म भरवा रही थी। मामले की शिकायत के बाद अब उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp