Congress MLAs of Chhattisgarh visit Delhi, BJP said this

ED का घेरा.. दिल्ली में डेरा, कांग्रेस विधायकों के दिल्ली कूच से छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत

ED का घेरा.. दिल्ली में डेरा, कांग्रेस विधायकों के दिल्ली कूच से छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासतः Congress MLAs of Chhattisgarh visit Delhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 21, 2022/11:58 am IST

(रिपोर्टः राजेश मिश्रा) रायपुरः ED दफ्तर में राहुल गांधी से सवाल-जवाब का सिलसिला पांचवें दिन भी जारी रहा। तो दफ्तर के बाहर कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन और आक्रोश भी पूरे चरम पर दिखा। देशभर से कांग्रेस नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। खबर है कि AICC ने सभी सांसदों-विधायकों को दिल्ली बुलाया है। छत्तीसगढ़ से भी कई विधायक-सांसद दिल्ली रवाना हुए हैं। जिसे लेकर अब प्रदेश में सियासत भी तेज हो चली है। बीजेपी नेता आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस विधायक काम काज छोड़ दिल्ली में जाकर बैठे हैं।

Read more : महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने पुलिसकर्मियों पर थूंका, फिर खुद बताया क्यों किया ऐसा, देखिए वीडियो

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर कांग्रेस अब आर-पार की मूड में है। ED के रवैये को लेकर मंगलवार को भी AICC दफ्तर के सामने कांग्रेस नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया। पुलिस के साथ झड़प हुई, जिसके बाद कई कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसपर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ED और केंद्र बदले की भावना से कार्रवाई कर रहा है।

Read more : सत्ता.. सियासत.. सिहांसन, विपक्ष का ‘तंज आसन’! आखिर इसे नौटंकी क्यों कहा जा रहा है? 

इधर हाईकमान के निर्देश के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक लगातार दिल्ली कूच कर रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत कई नेता पहले से दिल्ली में डटे हैं। मंगलवार को भी कांग्रेस के कई विधायक दिल्ली रवाना हुए। विधायकों के दिल्ली यात्रा पर बीजेपी ने तंज कसते हुए गंभीर सवाल उठाए।

Read more :  दिशा पाटनी ने शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो, जालीदार बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी इस अंदाज में

एक ओर ED ने 5वें दिन भी राहुल गांधी से कई घंटे तक सवाल दागे तो दूसरी ओर ED की कार्रवाई से गुस्साई कांग्रेस दिल्ली में बड़े प्रदर्शन की तैयारी कर रही है। AICC ने अपने सभी सांसदों-विधायकों के जल्द दिल्ली पहुंचने को कहा है। कुल मिलाकर राहुल गांधी से ED के सवालों पर रायपुर से दिल्ली तक बवाल मचा है। कांग्रेस जहां केंद्र सरकार पर हमलावर है तो कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौरे पर विपक्ष राज्य सरकार को घेर रहा है।

 
Flowers