कांग्रेस पार्टी ने नगर पंचायत के पांच पार्षदों को दिखाया बाहर का रास्ता, इतने साल तक रहेंगे पार्टी से बाहर

Congress party showed five councilors of Nagar Panchayat the way out, they will be out of the party for so many years :जिले के पांडातराई नगर पंचायत में कांग्रेस के 5 पार्षद को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें पांडातराई नगर पंचायत में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेने पर निष्कासित किया गया है।

Edited By: , May 21, 2022 / 08:25 PM IST

कवर्धा: जिले के पांडातराई नगर पंचायत में कांग्रेस के 5 पार्षद को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें पांडातराई नगर पंचायत में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेने पर निष्कासित किया गया है। जब सदन में अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग हुई, तो इन पार्षदों ने प्रस्ताव के लिए बहुमत नहीं जुटा पाए और अविश्वास प्रस्ताव अपने आप ध्वस्त हो गया।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

इस घटना के बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीलकंठ चंद्रवंशी ने पहले पूरे मामला का जायजा लिया और अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले कांग्रेस के 5 पार्षद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। कांग्रेस के 5 पार्षद अब 6 साल के लिए प्रतिबंधित हो चुके है। पार्टी में अब उनकी कोई जगह नहीं है। वहीं फिरोज खान अभी भी पांडातराई नगर पंचायत अध्यक्ष बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें:  नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध…