Consumers refuse to take sugar like rice, flour with insects

उपभोक्ताओं ने कीड़े लगे चावल, आटा के जैसा शक्कर लेने से किया इंकार, अफसरों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

उपभोक्ताओं ने कीड़े लगे चावल, आटा के जैसा शक्कर लेने से किया इंकार! Consumers refuse to take sugar like rice, flour with insects

: , December 26, 2021 / 11:55 PM IST

कोरबा: Consumers refuse to take sugar जिले में सरकारी राशन दुकानों में खराब चावल और शक्कर की सप्लाई को लेकर उपभोक्ताओं में भारी आक्रोश है। कीड़े लगे चावल, आटा के जैसा शक्कर को लेने से ग्राहक इनकार कर रहे हैं। इस पूरे मामले में लोग विभागीय अफसरों पर मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं।

Read More: बांग्लादेश मुक्ति युद्ध के 50 वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस ने वीर सैनिकों को किया सम्मानित, PCC चीफ मोहन मरकाम ने कही ये बात

Consumers refuse to take sugar मामले पर खाद्य विभाग के अफसर गोदामों में जांच के लिए पहुंचे और जहां सैंपल लेकर भेजा गया। हालांकि अफसर इसे किसी आरोप की बजाए रूटीन जांच बता रहें हैं। राशन कार्ड हितग्राही ऐसे घटिया चावल और शक्कर को लेकर ग्राहक सामान नहीं उठा रहे हैं।

Read More: मध्यप्रदेश में टल जाएगा पंचायत चुनाव, सियासी गलियारे में पारा हाई

छुरी स्थित गोदाम में खाद्य विभाग की टीम जांच के लिए पहुंची और गोदाम से चावल का सैंपल लिया गया। हालांकि विभागीय अफसर कह रहे हैं कि नान गोदामों में भंडारित सामग्री का निरीक्षण किया जाता है इसके लिए विभाग की टीम गोदाम पहुंची थी।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 46 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 300 के पार

 

#HarGharTiranga