honored brave soldiers on complete 50 years Bangladesh Liberation War

बांग्लादेश मुक्ति युद्ध के 50 वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस ने वीर सैनिकों को किया सम्मानित, PCC चीफ मोहन मरकाम ने कही ये बात

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कही ये बात! Congress honored brave soldiers on complete 50 years Bangladesh Liberation War

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 26, 2021/11:44 pm IST

रायपुर: honored brave soldiers  बांग्लादेश मुक्ति युद्ध के 50 वर्ष पूरे होने पर बांग्लादेश मुक्ति युद्ध के वीर सैनिकों का आज प्रदेश कांग्रेस के द्वारा सम्मान किया गया। शहीद सैनिकों के परिजनों का भी सम्मान किया गया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बांग्लादेश मुक्ति संग्राम 50 वर्ष आयोजन समिति के संयोजक प्रवीण डाबर, ब्रिगेडियर प्रदीप यदु उपस्थिति थे।

Read More: मध्यप्रदेश में टल जाएगा पंचायत चुनाव, सियासी गलियारे में पारा हाई

honored brave soldiers  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि पूर्व सैनिकों का सम्मान करते हुये कांग्रेस पार्टी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि आयरन लेडी इंदिरा के साहस और उनकी दृढ़ता के कारण भारत ने पाकिस्तान का दो टुकड़े कर बांग्लादेश का निर्माण किया, जो लोग केन्द्र की सरकार में बैठकर कह रहे कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया। उन्हें बांग्लादेश के संग्राम का याद करना चाहिये। मोहन मरकाम ने कहा कि सभी की धार्मिक स्वतंत्रता, मौलिक अधिकारो की रक्षा कांग्रेस ने की।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 46 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 300 के पार