Corona Blast in School 2 day More than Half Dozen Student Find Positive

स्कूलों में पांव पसार रहा कोरोना, दो दिन में आधा दर्जन से अधिक बच्चे मिले कोरोना संक्रमित

दो दिन में आधा दर्जन से अधिक बच्चे मिले कोरोना संक्रमित! Corona Blast in School in Two days More than Half Dozen Student Find Positive

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 8, 2022/11:36 pm IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही: Corona Blast in School  स्कूली बच्चों में कोरोना का संक्रमण लगातार हो रहा है। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में 2 दिनों में मिले संक्रमितों में आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे शामिल हैं। ये सभी बच्चे मरवाही के स्वामी आत्मानंद स्कूल और डीएवी स्कूल के बच्चे बताए जा रहे हैं।

Read More: संसद भवन में कोरोना ब्लास्ट, 400 कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी मिले संक्रमित

Corona Blast in School  संक्रमित स्कूली छात्रों में आठवीं, सातवीं, और छठी के बच्चे हैं। जिनकी उम्र 13 से 16 वर्ष के बीच है। संक्रमित छात्रों के मिलने के बाद स्वामी आत्मानंद स्कूल में पहली से आठवीं तक की कक्षा सोमवार तक के लिए बंद कर दी गई है। वहीं इसके पहले स्वामी आत्मानंद स्कूल गौरेला के एक टीचर भी पॉजिटिव आए।

Read More: दागी नेताओं को क्यों बनाया उम्मीदवार? सार्वजनिक करनी होगी जानकारी, निर्वाचन आयोग का निर्देश

धमतरी में भी स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कूल कुरूद के एक शिक्षक और केन्द्रीय विद्यालय की एक छात्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते दोनों स्कूल को चार दिन के लिए बंद किया गया है. साथ ही केन्द्रीय विद्यालय धमतरी के एक क्लास को भी बंद किया गया है। उधर सुकमा में भी पोटाकेबीन आश्रम के 4 बच्चे कोरोना संक्रमित हुए हैं। 28 बच्चों को सर्दी, खासी, बुखार हुआ था। जिसके बाद टेस्ट कराया गया।

Read More: भारी बर्फबारी में 10 बच्चों समेत 22 लोगों की मौत, बड़ी संख्या में पहुंचे थे पर्यटक, पाकिस्तान के मुर्रीं की घटना