छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहे कोरोना मरीज, आज 100 से अधिक नए संक्रमितों की पुष्टि, CS ने स्वास्थ्य विभाग को दिए ये निर्देश

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहे कोरोना मरीज : Corona patients increasing again in Chhattisgarh, Govt alerted all people

Edited By: , June 24, 2022 / 11:50 AM IST

रायपुरः Corona patients increasing in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। अलग-अलग जिलों से मिलने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। गुरूवार को प्रदेश में 100 से अधिक नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं 66 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए। जबकि एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हुई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : उर्फी जावेद ने दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड लुक, टॉपलेस होकर बदन पर लपेटा बिजली का तार, लोग बोले- बेचारी के पास कपड़े भी…. 

Corona patients increasing in Chhattisgarh वहीं आज मिले मरीजों की मिलाकर अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 632 हो गई है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक 11 लाख 53 हजार 470 कोरोना की जद में आए हैं। वहीं अब तक कोरोना से 14 हजार 36 लोगों की मौत हुई है।

Read more : पर्यटकों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 6 लोगों की दर्दनाक मौत 

स्वास्थ्य विभाग ने जारी की चेतावनी

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन करने का आग्रह किया है। साथ ही स्वास्थ्य विभाग को बूस्टर डोज का टीकाकरण बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Read more : लव मैरिज करने वाली बहन पर गंदे कमेंट्स करता था साला, परेशान होकर जीजा ने दी ये खौफनाक सजा 

Read more : सिमटी सरहद.. पर खात्मा कब? आखिर छत्तीसगढ़ को कब मिलेगी नक्सलियों से मुक्ति