Actress Urfi Javed went topless and wrapped an electric wire on her body

उर्फी जावेद ने दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड लुक, टॉपलेस होकर बदन पर लपेटा बिजली का तार, लोग बोले- बेचारी के पास कपड़े भी….

उर्फी जावेद ने दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड लुकः Actress Urfi Javed went topless and wrapped an electric wire on her body

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 pm IST

Actress Urfi Javed went topless बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार वो अपने बेबाक अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन हो दब एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल ना हुई हों। अब एक बार उर्फी जावेद अपने नए गेटअप को लेकर चर्चाओं में हैं। इस बार वो अपने बदन में बिजली की तार लपेटे नजर आ रही हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  पर्यटकों को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, 6 लोगों की दर्दनाक मौत 

Actress Urfi Javed went topless दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ नजर आ रही हैं लेकिन पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार की ड्रेस भी बना ली। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा। इस वीडियो में शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, हाँ यह तार है! और यह कहीं से भी काटे नहीं गए हैं। मुझे लगता है कि यह बॉम्ब लग रहा है। मुझे लगता है कि मैं अलग-अलग रंगों को भी ट्राय करूंगी! मेरे लिए फैशन का मतलब प्रयोग करना, कुछ बनाना और बयान देना है।

Read more :  मध्यप्रदेश में सड़क हादसों से कोहराम, 11 लोगों की मौत, 60 से ज्यादा घायल 

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का हर लुक फैंस को चौंका देता है। हालांकि, उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं लेकिन कुछ उर्फी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ करते हैं। चाहे फैंस हो या ट्रोल्स उनकी हर फोटो को लोग मिनटों में वायरल कर देते हैं। उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के हर एक्सपेरिमेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 
Flowers