Couple was Romancing in Room, Family Member Closed Door Outside

कमरे में नाबालिग लड़की के साथ इस हाल में था युवक, परिजनों ने बाहर से लगा दी दरवाजे की कुंडी, फिर….

कमरे में नाबालिग लड़की के साथ इस हाल में था युवक, Couple was Romancing in Room, Family Member Closed Door Outside

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : April 6, 2024/5:34 pm IST

रायपुरः Couple was Romancing in Room राजधानी रायपुर के तिल्दा इलाके में युवक और नाबालिग लड़की की फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले में युवती की मां, चाचा और बड़े पिताजी को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने खुदकुशी के लिए प्रेरित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

Read More : Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, चार लोगों की दर्दनाक मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

Couple was Romancing in Room दरअसल, शुक्रवार को तिल्दा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती और युवक का शव बंद कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था। सिर, गर्दन और हाथ-पैर में चोट के निशान थे। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने शक के आधार पर युवती के परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि युवक और युवती दोनों एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। इसके बाद युवती की मां के कहने पर उसके चाचा और बड़े पिताजी ने दोनों की जमकर पिटाई की। फिर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Read More : फिर एक बार भूकंप के झटके से कांपी यहां की धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता 

पुलिस ने मामले में युवती की मां, चाचा और बड़े पिताजी को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने खुदकुशी के लिए प्रेरित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp