CRPF 170th Battalion jawan commits suicide in bijapur

CRPF जवान ने हाथ की नस काटकर की खुदकुशी, खून से लथपथ पड़ा था शव, शरीर पर थे कई वार के निशान

CRPF jawan suicide case : बीजापुर जिले के जैतालूर मार्ग में स्थित CRPF के 170 बटालियन के कैंप में एक जवान मोहन ने गला रेतकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 26, 2022/1:06 pm IST

CRPF jawan suicide case : जगदलपुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले के जैतालूर मार्ग स्थित CRPF के 170 वीं बटालियन के कैंप में एक जवान मोहन ने इलेक्ट्रिक ब्लेड से हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। वह हरियाणा का रहने वाला था। घटना दोपहर एक से तीन बजे के बीच की बताई गई है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक खुदकुशी का कारण अज्ञात है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प, समर्थकों ने फूंका मेट्रो स्टेशन

पुलिस कांस्टेबल के आत्महत्या या हत्या सभी एंगल से जांच कर रही है। जवान का शरीर इलेक्ट्रिक ब्लेड से कटा हुआ था। 33 वर्षीय मोहन पिता रोहित गागर वास बावनिया जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा का रहने वाला था। अप्रैल 2009 में उसने सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर नौकरी ज्वाइन की थी।

Read More : मोदी सरकार के 8 साल पूरे : इन योजनाओं ने बदली केंद्र सरकार की तस्वीर

CRPF jawan suicide case : बताया जाता है कि जवान ने शरीर के कई अन्य अंगों पर भी वार कर सुसाइड कर लिया।  जवानों ने मोहन को खून से लथपथ देखकर घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। देर शाम जवान के शव को एम्बाबिंग के लिए मेडिकल कालेज डिमरापाल भेजा गया। सुबह जवान का शव गृह राज्य हरियाणा के लिए भेज दिया गया।