CRPF jawan died in road accident

सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गई अंतिम विदाई

CRPF jawan died in road accident : जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के केसला गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से CRPF जवान अजय

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 01:11 PM IST, Published Date : December 10, 2022/1:11 pm IST

जांजगीर-चाम्पा : CRPF jawan died in road accident : जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के केसला गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से CRPF जवान अजय दिवाकर की मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और तफ्तीश में जुटी हुई है। अजय दिवाकर, ओड़िसा के CRPF बटालियन में पदस्थ था और छुट्टी पर गांव आया हुआ था। घटना के बाद से परिजन सदमे में है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में दिखेगा चक्रवात मंडौस का असर, इन क्षेत्रों में हो सकती है बारिश, कई हिस्सों में छाए रहेंगे बादल 

गार्ड ऑफ ऑनर के हुआ जवान का अंतिम संस्कार

CRPF jawan died in road accident :  वहीं मृतक CRPF जवान का गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, पचरी गांव के रहने वाले CRPF जवान अजय दिवाकर छुट्टी पर गांव आया हुआ था और बाइक से केसला गांव पहुंचा था, तभी ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी और ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार CRPF जवान, बाइक से गिर गए।

यह भी पढ़ें : 20 साल की छात्रा को हुआ 50 साल के शिक्षक से प्यार, दोनों ने मंदिर में रचाई शादी 

ट्रैक्टर चालक ने खिलाफ मामला दर्ज

CRPF jawan died in road accident :  घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी और ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद उसे डायल 112 की मदद से नवागढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां CRPF जवान अजय दिवाकर की मौत हो गई है। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और तफ़्तीश में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें