D Purandeshwari accuses Congress of corruption in central Govt schemes

डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस पर लगाया केंद्र सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार करने का आरोप, कही ये बातें

केंद्र सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार करने का आरोप! D Purandeshwari accuses Congress of corruption in central Govt schemes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 19, 2022/12:28 pm IST

रायपुर: D Purandeshwari on congress बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस पर केंद्र सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। डी पुरंदेश्वरी ने जगदलपुर के संजय गांधी वार्ड में कांग्रेसी पार्षद पर प्रधान मंत्री आवास दिलाने के नाम पर पैसे लेने के मामले को उठाया।

Read More: मिशन ‘विंध्य’! विंध्य की 30 विधानसभा सीटों पर बड़ी जीत के दावे कर रही कांग्रेस और बीजेपी

D Purandeshwari  उन्होंने कहा कि जनता खामोश जरूर है लेकिन चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी। डी पुरंदेश्वरी शनिवार को बस्तर के 3 दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंची। वहां से दंतेवाड़ा जाकर जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के बाद मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्षों, महामंत्री और वरिष्ठ नेताओं से मिली। वहीं 20 फरवरी को डी.पुरंदेश्वरी कोंडागांव में जिला कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेंगी।

Read More: ‘अखिलेश ने ठाना है, आतंकियों को बचाना है’ सीरियल बम ब्लास्ट के मुद्दे पर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

पुरंदेश्वरी के दौरे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसा लगता है नगरीय निकाय चुनाव परिणाम से मिले सदमें से उबर गई हैं, इसलिए फिर आई हैं. मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन के बाद डी पुरंदेश्वरी अब बीजेपी नेताओं को अपने साथ भी नहीं रख रहीं हैं. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि बीजेपी प्रभारी के आने से कांग्रेसियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें हैं।

Read More: थूक में बह गई बीजेपी! डी पुरंदेश्वरी का मिशन बस्तर..वार-पलटवार, दौरा, समीक्षा और ‘तंज’ वाली सियासत!