Dead body of newly married woman found inside the house

घर के अंदर इस हालत में मिला नवविवाहिता का शव, मौके पर पहुंची पुलिस, जांच जारी

Dead body of newly married woman found inside the house: बलौदा के वार्ड 3 की नवविवाहिता महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला है।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : February 23, 2023/9:18 pm IST

Dead body of newly married woman found inside the house : जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जिला जांजगीर में चाम्पा के बलौदा के वार्ड 3 की नवविवाहिता महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला है। सूचना के बाद बलौदा तहसीलदार और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और पंचानामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल, मौत का कारण अज्ञात है, लेकिन महिला के परिजन ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीएम रिपोर्ट से महिला की मौत के कारण का पता चल सकेगा। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

read more : सुहागरात के दिन कमरे में हुआ कुछ ऐसा, घर छोड़कर फूर्र हुआ दूल्हा, परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार 

 

Dead body of newly married woman found inside the house : बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि शारदा यादव की शादी सलित यादव से 2 साल पहले हुई थी। दोनों का 6 माह का बच्चा है। महिला का शव घर में फांसी पर लटका मिला है। सूचना के बाद पुलिस टीम पहुंची थी और तहसीलदार गरिमा मनहर की उपस्थिति में पंचनामा कार्रवाई की गई है। महिला के परिजन ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में परिजन का बयान लेकर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और महिला के परिजन के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें