CG News

CG News: ‘दिल्ली से रिमोर्ट के द्वारा कंट्रोल हो रही है छत्तीसगढ़ सरकार’, जानें आखिर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कही ये बात

CG News: 'दिल्ली से रिमोर्ट के द्वारा कंट्रोल हो रही है छत्तीसगढ़ सरकार', जानें आखिर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने क्यों कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : December 29, 2023/1:49 pm IST

रायपुर: CG News विष्णुदेव सरकार में मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अब मंत्रियों के विभागों के बंटवारे का इंतजार किया जा रहा है। मंत्रिमंडल के सात दिनों बाद भी अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। जिसको लेकर अब कांग्रेस ने सवाल खड़ा कर दिया है। इसी बीच पीसीसी चीफ ​दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस ने Sexy Video से पानी में लगाई आग, भीगा बदन देख फैंस भी हो रहे पानी-पानी 

CG News दीपक बैज ने कहा कि मंत्रिमंडल में अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है प्रदेश की जनता को काफी परेशानियां हो रही है, काम रूके हुए हैं। दीपक बैज ने आगे कहा कि सरकार की मंशा क्या है? ये सरकार खुद से नहीं चल पा रही है इसे दिल्ली से रिमोर्ट कंट्रोल के द्वारा चलाया जा रहा है और आगे भी आगे भी दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया जाएगा। ये सरकार रिमोट कंट्रोल वाली हैं।

Read More: Shivraj Left For Goa Tour With Family: पूर्व सीएम शिवराज का वैकेशन मोड ऑन, परिवार सहित Goa हुआ रवाना

आपको बता दें कि प्रदेश में सीएम साय के साथ अरुण साव और विजय शर्मा को डिप्टी सीएम बनाए गए हैं। वहीं 9 विधायकों को मंत्री पद का शपथ दिलाए गए हैं, जिसमें कुछ नए चहेरे को भी शामिल किया गया है। जिसके साथ ही अब मंत्रिमंडल में 12 सदस्य हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp