Dhamtari Sarhad Vivad: बलियारा और बोड़रा गांव के बीच शुरू हुई सरहद की लड़ाई, तनाव सुलझाने जिला प्रशासन से की मांग |

Dhamtari Sarhad Vivad: बलियारा और बोड़रा गांव के बीच शुरू हुई सरहद की लड़ाई, तनाव सुलझाने जिला प्रशासन से की मांग

Dhamtari Sarhad Vivad: बलियारा और बोड़रा गांव के बीच शुरू हुई सरहद की लड़ाई, तनाव सुलझाने जिला प्रशासन से की मांग

Edited By :   |  

Reported By: Devendra Mishra

Modified Date:  February 15, 2024 / 12:59 PM IST, Published Date : February 15, 2024/12:59 pm IST

धमतरी।Dhamtari Sarhad Vivad:धमतरी जिले के ग्राम बलियारा और बोड़रा गांव के बीच सरहद को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बलियारा के ग्रामीणों का आरोप है कि ग्राम बोड़रा के लोगों ने बलपूर्वक उनके गांव के जमीन पर कब्जा कर लिया है जिससे दोनों गांव के बीच विवाद की स्थिति बन गई है। जिसके चलते बलियारा के ग्रामीण सरहद विवाद को जल्द सुलझाने की मांग जिला प्रशासन से कर रहे हैं।

Read More: Bhatapara Theft News: दुकानों में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 3 लाख से भी ज्यादा के रकम जब्त कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

Dhamtari Sarhad Vivad: बलियारा के ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम बोड़रा के साथ सालों से सरहद को लेकर विवाद चल रहा है। जिसको लेकर प्रशासन की टीम ने दोनों गांव की मौजूदगी में 30 जनवरी को सीमांकन किया था और ग्रामीणों को प्रशासन ने उनका सरहद कहा तक है उसको बताया था, लेकिन ग्राम बोड़रा के ग्रामीण प्रशासन के द्वारा किए गए सीमांकन को ना मानते हुए सरहद से आगे बढ़कर बलियारा की जमीन पर कब्जा कर लिया है जिससे दोनों गांव के बीच तनाव की स्थिति है। बहरहाल प्रशासन का कहना है कि दोनों गांव के बीच का विवाद सुलझाया जायेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp