Discussion of names of MLAs for Youth Congress election

युवा कांग्रेस के चुनाव के लिए विधायकों के नाम की चर्चा, हाईकमान ने जारी की छन्नी साहू सहित इन नेताओं की सूची

हाईकमान ने जारी की छन्नी साहू सहित इन नेताओं की सूची! Discussion of names of MLAs for Youth Congress election

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 26, 2022/7:10 am IST

रायपुर: Youth Congress election 2022 छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के चुनाव के लिए विधायकों के नाम की भी चर्चा है। प्रदेश अध्यक्ष के लिए हाईकमान ने 20 हाई परफारमेंस वाले युवक कांग्रेसियों के नामों की सूची जारी की है। जिसमें भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव का भी नाम शामिल है।

Read More: नवा रायपुर के किसान आंदोलन में शामिल होंगे राकेश टिकैत, आज पहुंचेंगे रायपुर

Youth Congress election  प्रदेश अध्यक्ष के लिए खुज्जी की विधायक छन्नी साहू का भी नाम सामने आया था, लेकिन विधायक ने कहा है कि वो चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं लेकिन हाईकमान का जो भी निर्देश हुआ उसके लिए तैयार हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि उन्हें लगता है कि कोई भी विधायक चुनाव नहीं लड़ेगा क्योंकि उसे अभी अपने इलाके में ध्यान देना है।

Read More: एकादशी पर बन रहा विशेष संयोग, इन राशि के जातकों को मिलेगा शुभ संदेश, इन्हें सतर्क रहने की जरूरत

प्रदेश अध्यक्ष के लिए एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष आकाश शर्मा, युवा कांग्रेस के महासचिव आशीष मोनू अवस्थी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी सुबोध हरितवाल का नाम प्रमुखता से सामने आया है। इसमें आकाश शर्मा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी हैं तो वहीं आशीष मोनू अवस्थी टीएस सिंहदेव के खास बताए जाते हैं। युवा कांग्रेस की चुनावी प्रक्रिया 12 मई से 12 जून तक चलेगी। 25 जून तक प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव किया जाना है।

Read More: पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद IPL 2022 से बाहर हो जाएगा CSK, जडेजा बोले- भुगतना पड़ा खराब गेंदबाजी का खामियाजा

 
Flowers