Drug network spread around the capital's schools!

राजधानी के स्कूलों के आसपास फैला नशे का नेटवर्क! ऑटोवाले इस तरह दे रहे नशे की गोलियां

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड के पास कुछ व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेच रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 4, 2022/12:02 pm IST

Drug network spread around the schools: रायपुर। राजधानी रायपुर में पुलिस ने नशे के सौदागरों के एक बड़े गैंग पर्दाफाश किया है। राजधानी पुलिस ने ऑटोवालों से नशे की गोलियां बिकवाने वाले गैंग की एक महिला समेत कुल 3 लोगों को अरेस्ट किया है। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट भी जब्त की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड के पास कुछ व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेच रहे हैं।

read more:  Watch video : बैग टांग कर रोज स्कूल जाते हैं ये कुत्ते, बस का करते हैं इंतजार, वीडियो देख बन जाएगा आपका भी दिन

जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और ASP पश्चिम देवचरण पटेल के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर तीन स्थानों पर दबिश दी गयी, जिसमें संतोषी नगर निवासी जावेद उल्ला,रिजवान खान और डीडी नगर जोगी बंगला सेंचुरी कालोनी निवासी हिना तुरकेल को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से कुल 29 स्ट्रीप में रखी 290 नग निट्राजेपम-10 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट तथा बिक्री रकम जुमला कीमती लगभग 35 सौ रुपए जब्त किये गए हैं।

read more: बीजेपी हाईकमान ने लिया बड़ा फैसला, ये बने नए प्रदेश प्रभारी…

Drug network spread around the schools: शुरुआत की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शहर में ऑटो चलाने वालों को मोटी कमीशन का लालच देकर कॉलेज स्कूलों के आसपास नशीली गोलियां बिकवाते थे…फिलहाल टिकरापारा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनसे पूछताछ में सामने आये नशे के बड़े सौदागरों की तलाश में जुट गई है।

 
Flowers