छत्तीसगढ़: शराब के नशे में शिक्षक, पढ़ाना लिखाना छोड़ नशे में मस्त रहते हैं ये प्रधानपाठक, वायरल हो रहा ये वीडियो |

छत्तीसगढ़: शराब के नशे में शिक्षक, पढ़ाना लिखाना छोड़ नशे में मस्त रहते हैं ये प्रधानपाठक, वायरल हो रहा ये वीडियो

Drunk teacher: यह पूरा मामला मैनपाट ब्लॉक के शासकीय माध्यमिक शाला पीड़िया का है जहां सरकारी स्कूल के प्रधानपाठक शोभन साय पैंकरा शराब के नशे में धुत्त होकर आए दिन स्कूल आते हैं

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 10:21 PM IST, Published Date : December 16, 2022/10:19 pm IST

Drunk teacher: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में कई स्कूलों से अक्सर ये खबरें आती हैं कि शिक्षक शराब के नशे में धुत्त रहते हैं। ऐसा ही यहां एक मामला जिले के मैनपाट ब्लॉक में सामने आया है। जहां एक शराबी शिक्षक के द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर, अध्यापन कार्य छोड़कर स्कूली समय पर शराब के नशे में धुत्त होकर जमकर हंगामा करने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला मैनपाट ब्लॉक के शासकीय माध्यमिक शाला पीड़िया का है जहां सरकारी स्कूल के प्रधानपाठक शोभन साय पैंकरा शराब के नशे में धुत्त होकर आए दिन स्कूल आते हैं और स्कूल में बच्चों को पढ़ाना छोड़कर जमकर हंगामा करते नजर आते हैं।

read more: बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किए ये आवश्यक निर्देश

स्कूल के मास्टर जी यानी प्रधानपाठक शोभन साय पैंकरा को प्रशासन का डर भी नहीं है इसलिए वे स्कूल के प्रांगण में भी खुलेआम जमकर शराबखोरी करते नजर आते हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहें है क्यों कि मास्टर जी के द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर जमकर हंगामा करने का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ, तब मास्टर जी का नशा फटा का फटा रह गया।

Drunk teacher: वायरल वीडियो की पुष्टि होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी हरकत में आए और उन्होंने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए इसे सही बताते हुए शराबी शिक्षक को अब मैनपाट विकासखंड शिक्षाधिकारी योगेश शाही के द्वारा नोटिस जारी कर दिया गया है और शराबी शिक्षक शोभन साय पैंकरा से मैनपाट बीईओ योगेश शाही ने नोटिस जारी करते हुए जवाब भी मांगा है।

read more: छत्तीसगढ़: ‘बैड टच’ करते हैं प्रधानपाठक, स्कूली छात्राओं की बातें सुन हिल जाएंगे आप

वहीं फोन पर मामलें की पुष्टि करते हुए मैनपाट बीईओ योगेश शाही ने बताया कि शराबी शिक्षक का ऐसा कृत्य क्षमा योग्य नहीं है, इसलिए उससे उसके ऐसे कृत्य के कारण जवाब मांगा गया है और उसके द्वारा संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर उसे जल्द ही निलंबित किया जाएगा। वहीं वायरल वीडियो की जानकारी देते हुए गांव के ही स्थानीय निवासी पीड़िया और समाजसेवक विराट भोय ने बताया कि यह शराबी शिक्षक सोभन साय पैंकरा आए दिन स्कूल के साथ साथ गांव में भी शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा करता है जिसपर प्रशासन द्वारा कड़ाई कारवाई करना बहुत जरूरी है।

 
Flowers