Kumari Shailja's statement to BJP: कुमारी शैलजा का बयान, BJP ने लोगों की मुस्कुराहट छीनी

Bharose Ka Sammelan: कुमारी शैलजा का बयान, BJP सरकार ने लोगों की मुस्कुराहट छीनी, हमारी सरकार ने वापस लौटाया

Bharose Ka Sammelan: कुमारी सैलजा ने कहा कि कि मैं चुनौती से कहती हूं BJP के पास मुद्दा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि BJP के लोग कांग्रेस हटाने की बात करते थे, लेकिन अब देश से BJP को हटाने का समय आ गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : May 21, 2023/3:46 pm IST

Kumari Shailja’s statement to BJP: दुर्ग। दुर्ग जिले के पाटन में अयोजित भरोसे के सम्मेलन में आज छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोली। भरोसे के सम्मेलन में कुमारी शैलजा ने कहा कि BJP की सरकार ने लोगों की मुस्कुराहट छीनी थी, लेकिन हमारी सरकार ने उनकी मुस्कुराहट वापस लौटाया है। कुमारी सैलजा ने कहा कि कि मैं चुनौती से कहती हूं BJP के पास मुद्दा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि BJP के लोग कांग्रेस हटाने की बात करते थे, लेकिन अब देश से BJP को हटाने का समय आ गया है।

बता दें कि पाटन विधानसभा के सांकरा में आज भरोसे का सम्मेलन आयोजित किया गया है। इस दौरान CM भूपेश बघेल ने हितग्रहियों को विभिन्न योजनाओं की राशि का ट्रांसफर किया। किसान न्याय योजना की 1895 करोड़ रुपए जारी किया। गोधन न्याय योजना की 13.57 करोड़ रुपए जारी किए और मजदूर न्याय योजना की 112 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं। इसके साथ थी यहां पर CM भूपेश बघेल ने विकास कार्यो की सौगात भी दी है। यहां पर 443 करोड़ 14 लाख 30 हजार रुपए के विकास कार्यों को मंजूरी दी है।

कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, चरणदास महंत समेत कई नेता और मंत्री उपस्थित रहे।

read more: #IBC24Jansamvad: बिलासपुर के विकास को लेकर महापौर और पूर्व महापौर के बीच तीखी बहस, भाजपा के आरोपों पर रामशरण यादव ने दिया ये जवाब 

read more:  मुख्यमंत्री रोजगार योजना के जरिए छत्तीसगढ़ के युवा गढ़ रहे सफलता के सोपान, हर हाथ को मिल रहा काम