dead body of young man

Durg News: जिले में मिली युवक की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम

Durg News: जिले में मिली युवक की अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम dead body of young man

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 09:16 AM IST, Published Date : July 31, 2023/9:13 am IST

दुर्ग :dead body of young manदुर्ग के अंजोरा पुलिस चौकी क्षेत्र के रसमड़ा गांव में कल शाम जिले में एक शख्स की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंचे दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने मालमे में हत्या का दर्ज करवाने का आदेश जारी कर दिए हैं। मामला दर्ज कर दुर्ग पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Khandwa News: तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, राजा विंध्याचल ने कठोर तपस्या कर किया था भगवान शिव को प्रसन्न, जुड़ी है कई धार्मिक मान्यताएं

dead body of young manदरअसल पूरी घटना दुर्ग जिले के रसमड़ा गांव के पास की है। यहां दुर्ग-राजनांदागंव मार्ग में ग्रामीणों ने सदबहनिया मंदिर प्रांगण में युवक को जलते हुए देखा। इसके बाद तत्काल इसकी सूचना दुर्ग पुलिस को दी। घटना की जानकारी लगते ही दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामले को मर्डर से जोड़ते हुए आरोपी की पतासाजी के लिए टीम तैनात कर दिया है। शख्स की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

सावन के चौथे सोमवार महाकाल मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, भस्म आरती में बड़ी संख्या में शामिल हुए श्रध्दालु

जांच में जुटी पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक के ऊपर पहले त्रिशूल से हमला कर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को आग लगाया गया, लेकिन शव पूरी तरह नहीं जल पाया। वहीं घटनास्थल से कुछ दूर पर ही मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। घटना स्थल पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं।

dead body of young man पुलिस को शव की पहचान करने के साथ ही आरोपी की तलाश करने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है। फिलहाल फॉरेंसिक विशेषज्ञ और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच में जुटी हुई है। दुर्ग एसपी ने बताया साक्ष्यों के आधार पर आरोपी की खोज जारी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers