Kumhari bus hadsa: कुम्हारी बस हादसे में मृतकों के नाम आए सामने, अब तक 13 की मौत..देखें लिस्ट |

Kumhari bus hadsa: कुम्हारी बस हादसे में मृतकों के नाम आए सामने, अब तक 13 की मौत..देखें लिस्ट

durg bus hadsa: बताया जा रहा है कि केडिया डिस्टलरी से स्टाफ को लेकर निकली हुई बस का खपरी कुम्हारी के पास मुरूम खदान में गिरने से दुर्घटना हो गई है ।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 09:30 AM IST, Published Date : April 10, 2024/12:07 am IST

Kumhari bus hadsa: भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई के नजदीक कुम्हारी के पास एक खाई में बस गिरने से करीब 13 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि करीब 20 फिट गहरी खाई में नीचे बस पलटी गई है। जिसमें करीब 27 यात्री सवार थे। इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस बस में मजदूर सवार थे।

बताया जा रहा है कि केडिया डिस्टलरी से स्टाफ को लेकर निकली हुई बस का खपरी कुम्हारी के पास मुरूम खदान में गिरने से दुर्घटना हो गई है । इस बस में केडिया स्टाफ के लगभग 40 लोग सवार थे। जो कि लगभग 8:00 बजे के बाद अपनी ड्यूटी के बाद बस में चढ़कर घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच कुम्हारी के निकट बस अनियंत्रित होकर उक्त खड्डे में लगभग 20 फीट नीचे जा गिरी। जिसमें 13 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हुई है एवं अन्य लोग घायल हैं जिनकी मृत्यु हुई है उसकी सूची निम्न वार है-

1. शांति बाई देवांगन पति स्व बिहारी लाल 65 वर्ष महामाया वार्ड नंबर 3
2. सत्यनिशा पति अभय 45 वर्ष रामनगर कुम्हारी
3. कौशल्या निषाद रामनगर कुम्हारी
4. राजू ठाकुर
5. जीवंत पांडे,रिसाली
6. मनोज ध्रुव
7. विक्कू भाई पटेल
8. कृष्णा
9. रामबिहारी यादव, शास्त्री नगर भिलाई
10. कमलेश धृतलहरे पिता तुलसी धृतलाहरे, सेक्टर 4 भिलाई
11. पुष्पा देवी पटेल पति फूलचंद पटेल उम्र 50 वर्ष खुर्सीपार

मौके पर एसपी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीएसपी छावनी सीएसपी भिलाई नगर मौजूद हैं। दुर्घटना कैसे हुई इस पर जांच की जा रही है, घायलों को प्राथमिकता से इलाज के लिए रवाना कर दिया गया है।

read more: कांग्रेस के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने की राजनीति से संन्यास की घोषणा, टिकट नहीं मिलने से नाराज!

Kumhari bus hadsa: वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय सांसद विजय बघेल भी पहुंचे हैं। सीएम विष्णुदेव साय ने भी घटना पर दुख जताया है, उन्होंने लोगों की मौत पर दुख जताया है। और घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। सांसद विजय बघेल ने कहा है कि घायलों के इलाज के लिए उचित व्यवस्था की जा रही है, साथ ही शासन प्रशासन से भी बात करके उनके लिए ​बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास कर रहे हैं। विजय बघेल ने कहा कि आज तक उस जगह पर कभी भी हादसा नहीं हुआ है एक दो बार मोटर साइकिल से दुर्घटनाएं हुईं थी। विजय बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री से चर्चा कर घायलों और मृतकों के परिजनों के लिए उचित मुआवजा की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

read more: Kumhari Bus Accident Update : कुम्हारी बस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने की पुष्टि, कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई