Two accused arrested for smuggling bald from Odisha to Durg in Bhilai

Bhilai News: ओडिशा से दुर्ग में गंजे की तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किए देसी कट्टा और जिंदा कारतूस

Bhilai News: ओडिशा से दुर्ग में गंजे की तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किए देसी कट्टा और जिंदा कारतूसTwo accused arrested for smuggling bald from Odisha to Durg in Bhilai

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : July 22, 2023/3:37 am IST

भिलाई: Two accused arrested for smuggling bald from Odisha to Durg in Bhilai दुर्ग जिले में लगातार  हो रही गांजा तस्करी में एक और मामले का खुलासा हुआ है। जीआरपी पुलिस ने चरोदा में कट्टा लेकर गांजा तस्करी करने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह गांजा तस्कर ओडिशा के बलांगीर और मलखान गिरी से गांजा लाकर दुर्ग में सप्लाई किया करते थे। मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लोग बैग में लगभग 5 किलो गांजा भर कर पुरी से दुर्ग आने वाली ट्रेन में बैठे हैं जिसके बाद दुर्ग जीआरपी पुलिस ने इन्हें घेराबंदी कर धर दबोचा।

Rajim News: स्कूली बच्चों को बनाया मजदूर!… पढ़ाई छोड़ कर फर्नीचर ढोने का काम करते नजर आई छात्राएं, हैरान कर देगा मामला

Two accused arrested for smuggling bald from Odisha to Durg in Bhilai जीआरपी थाना प्रभारी एएसआई  महेंन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से 4 किलो 60 ग्राम गांजा बरामद किया गया है जिसकी कीमत लगभग 50 हजार आंकी गई है। इतना ही नहीं दोनों के पास से  देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस  भी बरामद किया है। आरोपियों ने कट्टा और कारतूस कहां से खरीदा इस पर पूरी विवेचना की जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें