Eklavya shooting competition organized by Goel TMT and Police Department concluded

गोयल टीएमटी और पुलिस विभाग द्वारा आयोजित एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतिभागियों को किया सम्मानित

Eklavya Shooting Pratiyogita : गोयल टीएमटी और पुलिस विभाग द्वारा रायपुर में एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

Edited By :   |  

Reported By: Rajesh Mishra

Modified Date:  February 25, 2024 / 06:25 PM IST, Published Date : February 25, 2024/6:25 pm IST

रायपुर : Eklavya Shooting Pratiyogita : गोयल टीएमटी और पुलिस विभाग द्वारा रायपुर में एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज इस प्रतियोगिता के समापन में विजयी 24 पुलिस व राजपत्रित अधिकारियों और जवानों को गोल्ड, रजत और कांस्य पदक देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 130 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें : Hanif Shaikh Arrested : मोस्ट वांटेड हनीफ शेख को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 22 साल से चल रहा था फरार 

बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधन में कही ये बात

Eklavya Shooting Pratiyogita :  तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज के व्यस्त कार्यक्रम में शूटिंग के लिए पुलिस वालों को समय नहीं मिलता है। ऐसे मे ये प्रतियोगिता बहुत ही उपयोगी साबित होगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों के मन में भय पैदा करना है तो अच्छा शूटर तैयार करना होगा। क्वालिटी को क्वांटीटी में तैयार करने की जरूरत है।पहले शूटिंग रेंज नहीं था आज तो आपके के पास शूटिंग रेंज है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए 4 विधायक, कांग्रेस और एनपीपी को बड़ा झटका

पुलिस को निर्भीक होकर काम करने की जरूरत

Eklavya Shooting Pratiyogita :  मंत्री बृजमोहन ने आगे कहा कि, पुलिस वाले अपने परिवार के प्रति निश्चित होकर काम करें हमारी यह कोशिश रहती है। पुलिस को निर्भीक होकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपराधियों में भय पैदा करके हम अपराध में कमी ला सकते हैं। पुलिस ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रायपुर एसपी संतोष सिंह भी विशेष रूप से उपस्थित थे। इस प्रतियोगिता के विजयी शूटर ने कहा कि यह प्रतियोगिता आने वाले दिनों में उनके लिए काफी उपयोगी साबित होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp