Elderly dies due to drowning in Sirsa underbridge at bhilai 

ड्यूटी से नहीं लौटने पर परिजन कर रहे थे तलाश, आज इस हालात में मिली लाश, मौत की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Bhilai news: जिले में पिछले 4 दिन से लगातार हो रही बारिश अब मुसीबत के साथ ही मौत का सबब बन रही है। जलमग्न सिरसाकला अंडरब्रिज.....

Edited By: , August 11, 2022 / 11:30 PM IST

भिलाई। Bhilai news: जिले में पिछले 4 दिन से लगातार हो रही बारिश अब मुसीबत के साथ ही मौत का सबब बन रही है। जलमग्न सिरसाकला अंडरब्रिज में डूबकर आज बीएसपी के एक ठेका श्रमिक की मौत हो गई। दोपहर को जब अंडरब्रिज का जल स्तर कम हुआ, तो राहगीरों को मृतक का शव और साइकिल दिखी,  जिसके बाद तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मृतक की पहचान देवभगत निर्मलकर के रूप में की। बता दें कि रोज की तरह कल भी मृतक काम पर निकला था। जब देर रात तक ड्यूटी से घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी खोजबीन शुरू की और फिर सुबह श्रमिक के मौत की खबर परिजनों को मिली। दरअसल, लगातार हो रही बारिश के चलते शहर के लगभग सभी अंडरब्रिज भर चुके हैं।

read more : महाकाल मंदिर में भाजपा कार्यकर्ताओं की दादागिरी! युवा मोर्चा और सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई झड़प, तोड़े बैरिकेड्स 

सिरसाकला अंडरब्रिज भी 2 दिनों से जलमग्न था। पानी भरने के चलते पिछले 2 दिनो से प्रशासन ने इसे बंद कर रखा था । साथ ही अंडरब्रिज खाली करने की कवायत में जुटा हुआ था। जीसीबी के माध्यम से नाली बनाकर पानी निकासी प्रशासन ने यहा शुरू की थी, लेकिन जिले का सबसे लंबा अंडरब्रिज होने के चलते पानी खाली होने में 24 घण्टे से अधिक का वक्त लग गया। ऐसे में जब जलस्तर कम हुआ तो श्रमिक का शव उसने बरामद मिला। बता दें कि आवाजाही के लिए दर्जनभर से ज्यादा गांव के लोग इसी अंडरब्रिज पर निर्भर हैं। मृतक भी इसी रास्ते का इस्तेमाल करता था। रात में श्रमिक शायद पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाया होगाऔर अंडरब्रिज पार करते वक्त डूबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें