CG News: आजादी के 75 वर्षों बाद इस गांव में पहुंची बिजली, ग्रामीणों ने CM विष्णुदेव साय को भेजा न्यौता.. | Villagers of Gariaband invite CM Vishnu Deo Sai

CG News: आजादी के 75 वर्षों बाद इस गांव में पहुंची बिजली, ग्रामीणों ने CM विष्णुदेव साय को भेजा न्यौता..

Villagers of Gariaband invite CM Vishnu Deo Sai: आजादी के 75 वर्षों बाद इस गांव में पहुंची बिजली, ग्रामीणों ने सीएम विष्णुदेव साय को भेजा न्यौता..

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : May 28, 2024/8:06 pm IST

Villagers of Gariaband invite CM Vishnu Deo Sai: रायपुर। छत्तीसगढ़ की विष्णु सरकार लोगों के हित के लिए लगातार काम कर रही है। सरकार के काम का सकारात्मक असर भी देखने को मिल रहा है। इसका ताजा उदाहरण गरियाबंद जिले में देखा सकता है। बता दें कि गरियाबंद जिले के मैनपुर विकासखंड का छिंदौला गांव.. जहां 75 वर्षों के बाद बिजली की रौशनी देखी गई। यहां विशेष पिछड़ी कमार जनजाति के लोगों ने आजादी के बाद आज बिजली के दर्शन किए।

Read more: Bhupesh Baghel Varanasi Visit: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे भूपेश बघेल, छठे चरण के मतदान को लेकर लोगों से की ये अपील.. 

बता दें कि साय सरकार के इस कार्य से यहां के ग्रामीण काफी खुश हैं। इसके लिए ग्रामीणों ने न केवल सीएम विष्णु देव साय का आभार व्यक्त किया बल्कि मीडिया के माध्यम से उन्हें अपने गांव आने का न्यौता भी दिया है। वहीं इस विषय पर सीएम साय ने कहा कि जनता खुश है, इससे बड़ी खुशी हमारे लिए क्या हो सकती है।

Read more: Pune Porsche Accident: पुणे कार दुर्घटना के बाद एक्शन मोड में पुलिस, भेष बदलकर पब और बार में की छापेमार कार्रवाई… 

Villagers of Gariaband invite CM Vishnu Deo Sai: ऐसी खबरें हमारी सरकार के अच्छे कार्यों का प्रमाण है, जिससे आत्मिक संतोष मिलता है। हमारी सरकार समाज के अंतिम छोर के लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। वहीं सीएम साय ने छिंदौला गांव में ग्रामीणों को शेष अन्य मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने की बात भी कही है।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp