president of Chhattisgarh Rasoiya Federation Neelu Ogre

CG News: रसोइया संघ की प्रदेश अध्यक्ष नीलू ओगरे को पुलिस ने घर से उठाया, नाराज कर्मचारियों ने दिया धरना

president of Chhattisgarh Rasoiya Federation Neelu Ogre : नीलू ओगरे की रिहाई की मांग करते हुए जोगी कांग्रेस और रसोइया कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस घेराव का ऐलान कर दिया। छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले भी इसमें शामिल रहे।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 09:39 PM IST, Published Date : April 10, 2023/9:34 pm IST

president of Chhattisgarh Rasoiya Federation Neelu Ogre: रायपुर। छत्तीसगढ़ रसोइया महासंघ की प्रदेश अध्यक्ष नीलू ओगरे की रिहाई के लिए कर्मचारियों का धरना जारी है, शाम 5 बजे से धरना प्रदर्शन जारी है। जोगी बंगले के बाहर महिला रसोइया धरना दे रहीं हैं । साथ में जोगी कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता भी शा​मिल हैं।

president of Chhattisgarh Rasoiya Federation Neelu Ogre: बता दें ​कि छत्तीसगढ़ रसोइया महासंघ की प्रदेश अध्यक्ष नीलू ओगरे को आज बिना किसी कारण उनके घर से हिरासत में ले लिया गया। इसके चलते कई कर्मचारी संगठन भड़क उठे। नीलू ओगरे की रिहाई की मांग करते हुए जोगी कांग्रेस और रसोइया कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस घेराव का ऐलान कर दिया। छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले भी इसमें शामिल रहे।

read more: अंबिकापुर : आंगनबाड़ी के गेट पर फंदा बनाकर झूल गई महिला, मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

आज शाम जोगी बंगले से ये सभी सीएम हाउस का घेराव करने निकले, लेकिन पुलिस ने मेन गेट पर बैरिकेटिंग कर उन्हें मुख्य सड़क पर निकलने से रोक दिया। इसके बाद जोगी बंगले के बाहर रोड पर ही रसोइया संघ के कार्यकर्ता और जोगी कांग्रेस समर्थक धरने पर बैठ गए। इनका धरना अब भी जारी हैं।

read more:  झूठे वादे कर कांग्रेस ने हिमाचल में सत्ता हासिल की: अनुराग ठाकुर

दरअसल, मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर रसोइया संघ आज और कल दो दिनों का प्रदर्शन करने वाला था, लेकिन प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। इस बीच, नीलू ओगरे ने भी अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो रोती हुई पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। नीलू ने कहा कि आज सुबह उन्हें बाल से पकड़कर खींचते हुए हिरासत में लिया गया और उनकी बेटी को डरा धमका कर पुलिस ने विडियो डिलीट कराया है।

 
Flowers