Exposed T20 World Cup 2021 High Profile Betting Business

T20 World Cup 2021 में सट्टा खिलाने वाले बड़े गिरोह का खुलासा, करोड़ो की सट्टापट्टी जब्त

T20 World Cup 2021 में सट्टा खिलाने वाले बड़े गिरोह का खुलासा! Exposed T20 World Cup 2021 High Profile Betting Business

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 28, 2021/10:28 pm IST

अंबिकापुर: T20 World Cup Cricket Betting Racket टी20 क्रिकेट अपने जितने शबाब पर है उतने ही शबाब पर है सट्टे का कारोबार। सरगुज़ा पुलिस ने टी20 वर्ल्ड कप पर सट्टा खिलाने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया हैं, जिसमें बुकी के साथ साथ सटोरिए शामिल हैं। पकड़े गए आरोपी शहर के बड़े कारोबारी है, जो लंबे समय से सट्टा खिलाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही करीब 9 करोड़ के लेनदेन का खुलासा किया है।

Read More: आदिवासी नृत्य महोत्सव में देश-विदेश के कलाकारों ने बांधा समां, कर्मा, कड़सा, गौर, मांदरी, होजागिरी, दपका, इंकाबी नृत्य की रंगारंग प्रस्तुति

T20 World Cup Cricket Betting Racket दरअसल पुलिस को सूचना मिल रही थी दीप सिन्हा टी20 वर्ल्ड कप में सट्टा खिलाने का काम करता है। इसी बिनाह पर जब पुलिस ने दीप सिन्हा को पकड़ा तो उसके मोबाइल पर पुलिस को सनसनीखेज चैट मिले। पुलिस ने जिन लोगों से दीप सिन्हा से चैट हुए थे उनमें शामिल मुजाहिद अली, हरीश मनवानी, संदीप बरनवाल और संदीप अग्रवाल को गिरफ्तार किया, जो बड़े कारोबारी हैं और टी20 में सट्टा का रैकेट चला रहे थे।

Read More: प्रेमिका के बाद उसकी बेटी से हवस पूरी करना चाहता था प्रेमी, महिला ने जिंदा जलाया

पुलिस ने जब इनके मोबाइल चैट खंगाले तो उनके भी होश उड़ गए क्योंकि ये सटोरिये मोबाइल चैट करके कारोबार कर रहे थे और इनके मोबाइल से करीब 9 करोड़ के लेनदेन का खुलासा हुआ है। पुलिस को शक है कि इंसमे कई और लोग शामिल हो सकते है ऐसे में पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है।

Read More: ‘मोदी युग के अंत का इंतजार करना राहुल गांधी की गलती, दशकों तक राज करेगी BJP’: प्रशांत किशोर

 
Flowers