Amarjeet Bhagat's big statement

प्रेम साय के मंत्री पद से इस्तीफे पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान, जानें उन्होंने क्या कहा..

प्रेम साय के मंत्री पद से इस्तीफे पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान! Food Minister Amarjeet Bhagat's big statement

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 10:56 AM IST, Published Date : July 14, 2023/10:51 am IST

रायपुर। Amarjeet Bhagat’s big statement इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। ठीक इससे पहले प्रेम साय सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं दूसरी ओर आज पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे हैं। PCC चीफ के बदलाव और प्रेम साय के मंत्री पद के इस्तीफे पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: आज मंत्री पद की शपथ लेंगे मोहन मरकाम, राजभवन में पूरी हुई तैयारियां, सीएम समेत कई दिग्गज होंगे शामिल 

Amarjeet Bhagat’s big statement मत्री अमरजी ने कहा कि संगठन सरकार की मुख्य प्रक्रिया है। हाईकमान और मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है, कब किसको कहां फिट करना है। प्रदेश संगठन के अध्यक्ष को पद से हटाया गया। बस्तर से ही आदिवासी को संगठन का मुखिया बनाया गया। दीपक बैज नए उम्र के हैं एनर्जेटिक है। संगठन के लिए अच्छा काम करें।

Read More: Rohini Vrat 2023: रोहिणी व्रत आज, धन-सुख में वृद्धि के लिए ऐसे करें पूजन, जानें महत्व और कथा 

आपको बता दें कि इससे पहले बस्तर सांसद दीपक बैज को पीसीसी चीफ की बड़ी जिम्मेदारी दी गई। वहीं कल प्रेमसाय सिंह ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। जिसके बाद आज मोहन मरकाम मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें