पूर्व कैबिनेट मंत्री मूलचंद खंडेलवाल का निधन, लंबे समय से थे अस्वस्थ

पूर्व कैबिनेट मंत्री मूलचंद खंडेलवाल का निधन, लंबे समय से थे अस्वस्थ! Former Cabinet Minister Moolchand Khandelwal Passes Away

Edited By: , October 15, 2021 / 02:54 PM IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री मूलचंद खंडेलवाल का आज निधन हो गया। बताया जा रहा है कि मूलचंद खंडेलवाल लंबे समय से बीमार चल रहे थे और आज उनका निधन हो गया। पूर्व मंत्री खंडेलवार का सरकंडा मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि मूलचंद खंडेलवाल पूर्ववर्ती पटवा सरकार में खाद्य मंत्री रहे थे।

Read More: कहीं आपने भी तो इस पंप से नहीं भरवाया पेट्रोल, वाहनों में डाल रहे थे नकली पेट्रोल, 5 टैंकर जब्त

मूलचंद खंडेलवाल भाजपा के कद्दावर नेता थे। कार्यकर्ताएं के बीच उनकी सीधी पैठ थी। बिलासपुर शहर के साथ ही जिले और प्रदेश के उन नेताओं में उनकी गिनती होती थी जो खुद भी उत्साही तथा ऊर्जावान थे वरन उनमें कार्यकर्ताओं में भी जोश और उत्साह भरने का माद्दा था।

Read More: जम्मू-कश्मीर में लोगों को चुन-चुनकर निशाना बना रहे हैं आतंकवादी- RSS प्रमुख मोहन भागवत

मूलचंद खंडेलवाल ने वर्ष 1990 में कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार कांग्रेस को परास्त किया था। इस जीत के बाद उन्हें प्रदेश के मंत्री पद से भी नवाजा गया था। मूलचंद खंडेलवाल का जन्म 1937 में हुआ था और आज सुबह 84 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया।

Read More: रावण बाबा की पूजा के बिना नहीं होता कोई भी शुभ काम, ग्रामीणों की हर मुराद पूरी करते हैं लंकेश