Four people died in Jashpur auto accident

Jashpur News : तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो खाई में गिरी, चार लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर

तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो खाई में गिरी, चार लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर:Four people died in Jashpur auto accident

Edited By :   May 31, 2023 / 06:25 PM IST

Four people died in Jashpur auto accident : जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में ऑटो पलटने से चार की मौत,दो गंभीर रूप से घायल, गहरी खाई में गिरी ऑटो,वाहन मालिक,पत्नी, की दर्दनाक मौत, घायलों को किया गया अंबिकापुर रेफर घटनास्थल पर शवों के पीएम की तैयारी। घटना जशपुर जिले के घाघरा रोड में छतोरी कापू कोना के पास घटित हुई है। जहां करदना जाते वक्त ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

read more : Balrampur news: वन विभाग के चौकीदार से मारपीट, इस बात पर युवकों ने लाठी-डंडे और लात-घूंसे से की पिटाई 

Four people died in Jashpur auto accident : इस हादसे में वाहन मालिक बुधनाथ उसकी पत्नी फूलमती समेत चार लोगों की मौत हो गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है घटना आज दोपहर की है शादी समारोह से वापसी के दौरान यह घटना घटित हुई है। घटना में मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

read more : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, एक साथ कई IAS अधिकारियों का तबादला, जानें किसे-कहां मिली नई पोस्टिंग 

Four people died in Jashpur auto accident : प्राथमिक उपचार के दौरान घायल एक महिला बृहस्पति बाई की मौत हो गई जबकि दिलेश्वर राम 8 वर्ष और निर्मल तिग्गा 47 की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें उपचार के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा व पीएम की तैयारी की जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers