From today there will be no reservation of trains for 6 hours for 7 days

रेल यात्री ध्यान दें.. आज से 7 दिनों तक 6 घंटे नहीं होगा ट्रेनों का रिजर्वेशन, जानें समय

अगर आप रिजर्वेशन टिकट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस खबर से जरूर अपडेट हो जाए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 15, 2021/9:47 am IST

बिलासपुर। रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। बिलासपुर रेलवे मंडल ने आरक्षण सेवाओं के समय में कुछ बदलाव किया है। यह बदलाव आज से अगले सात दिनों तक रहेगी। जिसके चलते आरक्षण सेवाएं कुछ घंटे के लिए बंद रहेंगी। अगर आप रिजर्वेशन टिकट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस खबर से जरूर अपडेट हो जाए।

यह भी पढ़ें : पान दुकान की आड़ में हो रही थी हुक्का की होम डिलीवरी, ग्राहक बनकर पुलिस ने दी दबिश, संचालक को किया गिरफ्तार

दरअसल आज से सात दिनों तक 6 घंटे ट्रेनों का रिजर्वेशन नहीं होगा। बिलासपुर रेलवे मंडल ने इसे लेकर जानकारी दी है। बताया कि PRS सिस्टम में डेटा अपग्रेडेशन और ट्रेनों का नंबर फीड करने का काम होगा। जिसके चलते रात 11.30 से सुबह 5.30 बजे तक ट्रेनों की आरक्षण सेवाएं बंद रहेंगी।

यह भी पढ़ें : कल छत्तीसगढ़ पहुंचेगा शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट टर्मिनल पर दी जाएगी अंतिम सलामी

बता दें कि कोरोना के कारण ट्रेनों के आरक्षण प्रक्रिया में बदलाव हुआ था। वहीं अब फिर से पुरानी व्यवस्था से ट्रेनों का परिचालन करने को लेकर यह कवायद की जा रही है। यात्रियों का जल्द ही पुरानी सेवाएं मिलनी शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, दो की मौके पर मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल