Froud Family: Janjgir crime news, fake Married, case ragisterd

Froud Family: नकली दूल्हा, नकली ससुर, नकली रिश्तेदान बनकर ले उड़े दुल्हनिया संग दहेज, Froud Family का कारनामा

Froud Family: आरोपी तीन पुरुष एवं एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 18, 2022/1:07 pm IST

जांजगीर। Froud Family : सक्ती जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के सोनादुला गांव से महिला से शादी का नाटक कर शारीरिक शोषण एवं नगदी 13 लाख 80 रुपए ठगी करने वाले आरोपी तीन पुरुष एवं एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं, वहीं एक आरोपी फरार है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 419, 493, 120B, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:  चर्च में गोलीबारी, मां-बेटी की मौत, अब तक 40 लोग गंवा चुके हैं जान

Froud Family: पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि करीब अप्रैल माह 2019 में सोलादुला गांव के अरविंद चन्द्रा, दिलहरण महंत, आनंद राम और सक्ती की महिला विमला चौहान और एक अन्य व्यक्ति ब्रिजराजनगर का पनिका दास, शादी के लिए देखने आए और फर्जी दूल्हा, फर्जी दूल्हे की मां, भाई, मामा और अन्य व्यक्ति पनिका दास निवासी ब्रिजराजनगर बनाकर एवं दूल्हे को रायगढ़ में रेलवे विभाग में पार्सल में नौकरी बताकर पीड़िता का अप्रैल 2019 में शादी कराई।

यह भी पढ़ें:  Shukra Gochar 2022: तुला राशि में शुक्र का गोचर, इन 2 राशि वाले जातकों पर होगा नकारात्मक असर

दूल्हे एवं उसके परिवार वालों ने विवाह में किसी भी प्रकार का सामान मत देना, सामान के बदले नगद रकम देने की बात कही, जिस पर पीड़िता के पिता ने नगद 10 लाख रुपये दे दिया। विवाह के बाद दूल्हे ने अपनी मां के कैंसर की बीमारी की इलाज कराने के लिए अलग-अलग क़िस्त में 1 लाख 50 हजार, 60 हजार, 70 हजार रुपए कई बार लिया इस प्रकार कुल 13 लाख 80 हजार की धोखाधड़ी की एवं विवाह के बाद पीड़िता को मायके में छोड़कर शख्स कहीं चला गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने चार आरोपी अरविंद चन्द्रा, दिलहरण महंत, पनिका दास, विमला बाई चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं मामले का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें:  आज का राशिफल: आज के दिन गलती से भी करें ये काम, भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान

और भी है बड़ी खबरें…