Gang Rape in janjgir: सुनसान जगह में महिला के मुंह को दबाकर गैंगरेप, आरोपी बड़े पापा और भतीजा गिरफ्तार |

Gang Rape in janjgir: सुनसान जगह में महिला के मुंह को दबाकर गैंगरेप, आरोपी बड़े पापा और भतीजा गिरफ्तार

महिला के घर पहुंचे, यहां सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपियों ने महिला के मुंह को दबा दिया। इसके बाद आरोपी बड़े पापा और उसके भतीजे ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 11:41 PM IST, Published Date : September 29, 2023/11:37 pm IST

Gang rape of woman: जांजगीर। जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी बड़े पापा और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया है। सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था और फरार हो गए थे।

दरअसल, 27 सितंबर को दोपहर में महिला घर में अकेली थी, तभी भतीजा रवि सूर्यवंशी और उसके बड़े पापा मंगतू सूर्यवंशी, महिला के घर पहुंचे, यहां सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपियों ने महिला के मुंह को दबा दिया। इसके बाद आरोपी बड़े पापा और उसके भतीजे ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

read more: गणपति उत्सव: पुणे में 2,904 प्रतिमाओं का विसर्जन, पालघर में जुलूस के दौरान एक व्यक्ति की मौत

मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (च), 376 (घ), 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया और जांच की, जांच के बाद आरोपी बड़े पापा और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

read more: Rajasthan Assembly Elections 2023 : राजस्थान में BJP की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस तोड़ पाएगी 30 साल पुराना रिकॉर्ड? सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकड़े..