gang rape with a 13 year old girl

13 साल की नाबालिग बच्ची पर बिगड़ी बुजुर्ग की नियत, एक और साथी को बुलाकर किया रेप, दोनों गिरफ्तार

13 साल की नाबालिग बच्ची पर बिगड़ी बुजुर्ग की नियत, एक और साथी को बुलाकर किया रेप, दोनों गिरफ्तार! gang rape with a 13 year old girl

Edited By: , July 31, 2022 / 07:48 PM IST

बलौदाबाजार। gang rape रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए है। बावजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे है। लगातार दरिंदे नाबालिग व युवतियों को हवस का शिकार बना रहे है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजर जिले से सामने आया है। जहां 13 वर्षीय एक बालिका के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: खरगोन दंगे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10 हजार का इनाम, रामनवमी जुलूस में की थी आगजनी-पथराव 

gang rape मिली जानकारी के अनुसार, मामला बलौदाबाजार जिले के कोतवाली थाना का है। दरअसल, यहां 76 साल के बुजुर्ग और 47 साल के अधेड़ ने बीती रात 13 साल की नाबालिग को 10 रुपए देने के लालच में घर ले गए और तीन दिनों तक अनाचार किया। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: राजधानी के थाना प्रभारियों का तबादला, SSP ने जारी किया आदेश, देखें नाम 

कोतवाली टीआई यदुमणी सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) ने पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिया। बालिका के पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया। इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 376 डी व पाक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga