Best friend killed friend due to money transaction

Rajim news: 24 घंटे में सुलझी हत्या की गुत्थी, जिगरी दोस्त ही निकला हत्यारा, इस वजह से दोस्त को उतारा था मौत के घाट

24 घंटे में सुलझी हत्या की गुत्थी, जिगरी दोस्त ही निकला हत्यारा Because of this reason the friend was put to death

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 06:50 PM IST, Published Date : May 25, 2023/6:49 pm IST

Best friend killed friend due to money transaction: राजिम। गरियाबंद जिले के राजिम थाना क्षेत्र के चौबेबांधा में कल हुए हत्या के मामले में पुलिस ने महज 24 घंटों के भीतर ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पांच हजार रुपए के लेन-देन के चलते दोस्त ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

Read More: उपसरपंच सहित पंचों ने दिया पद से इस्तीफा, सामने आई हैरान करने वाली वजह 

पुलिस पूछताछ में आरोपी कमल पाल ने कबूल किया कि मृतक तोमन पटेल और उसके बीच दोस्ती थी, दोनो एक साथ उज्जैन महाकाल बाबा के दर्शन करने मार्च 2023 में गये हुवे थे। इसी दरमियान आरोपी ने मृतक तोमन पटेल को पांच हजार रुपए दिए थे। आरोपी द्वारा बार बार अपने पैसों को मांगने के बाद भी मृतक ने पैसे नहीं लौटाए और आरोपी की माता व बहन को लेकर अश्लील टिपण्णी भी करता था। इन्ही बातों को लेकर आरोपी कमल पाल काफी परेशान रहता था।

Read More: गांव में इस हाल में मिले प्रेमी जोड़े, देखकर लोगों के उड़े होश 

23 तारीख की दरमियानी रात को आरोपी और मृतक गांव के ही शीतला तालाब में शौच के बहाने पहुंचे, जहां मौका पाते ही आरोपी ने पास रखे बोल्डर से तोमन के सर पे वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलते ही राजिम थाना पुलिस ने तफ्तीश कर 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।  IBC24 से नीरज कुमार शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 
Flowers