Minor niece accused uncle-aunt of indecent act

Rajim news: चाचा-चाची की हैवानियत… भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अपनी बेटी के साथ भी कर दिया ऐसा कांड

चाचा-चाची की हैवानियत... भतीजी को बनाया हवस का शिकार, अपनी बेटी के साथ भी कर दिया ऐसा कांड Uncle-aunty did shameful act with minor nephew

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : May 11, 2023/6:10 pm IST

Minor niece accused uncle-aunt of indecent act: राजिम। कलयुगी चाचा और चाची ने अपने सगे नाबालिक भतीजे के साथ अश्लील हरकत कर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। पूरा मामला राजिम थानाक्षेत्र के ग्राम बरोंडा का है, जहां पर आरोपी रमेश गायकवाड़ और शांति गायकवाड़ जोकि आरोपी की दूसरी पत्नी है, दोनों ने मिलकर अपने नाबालिक भतीजे के साथ अश्लील हरकत करते है। इसके साथ ही अपने गांव की अन्य महिला व पुरुषों पर भी अपनी गन्दी नजर रखते है, जिसकी शिकायत लेकर ग्रामीण भी राजिम थाना पहुंचे  है।

read more: राशन की कालाबाजारी, खुफिया तरीके से पार कर रहे थे सरकारी चावल, चढ़े पुलिस के हत्थे 

ग्रामीणों के साथ आरोपी की सगी नाबालिक बेटी भी थाना पहुंची हुई है और मीडिया के सामने आकर बयान भी दिया है कि उसका सगा पिता खुद उसके साथ अश्लील हरकत करने की नीयत से उसके नाजुक अंगों को छूता है और उसके साथ रेप करने की कोशिश भी कर चुका है। बता दे कि रमेश गायकवाड़ अपनी पहली पत्नी को छोड़कर गांव की ही दूसरी महिला शांति से प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह करने के बाद रमेश अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी और अपने बच्चों के साथ मारपीट करता है। बीच बचाव में उसके बड़े भाई की पत्नी आया करती थी, जिसके साथ आरोपी पति-पत्नी लड़ाई झगड़ा करते व उसे तथा उसके पति को रेप जैसे केस में फसाने की धमकी भी देते थे।

read more: एक झटके में उजड़ गया परिवार का आशियाना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

आरोपी अपने अश्लीलता व हैवानियत की हद को पार करते हुवे गांव के किसी भी महिला व पुरुष के साथ गंदी नजर रखकर बात करते व उनसे लड़ाई झगड़ा भी करते थे। बीती रात आरोपी पुरूष व महिला ने अपने नाबालिक भतीजे के साथ उसका कपड़ा उतारकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे, जिससे डरा सहमा उसका 8 वर्ष का भतीजा किसी तरह वहां से भागता है और पूरे घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी, जिसपर माता पिता बच्चे को लेकर राजिम थाना पहुंचे है और वहाे पर उसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

read more: उप स्वास्थ्य केंद्र को प्रदेश में मिला पहला स्थान, बेहतर सुविधा मिलने पर स्थानियों ने जताया सीएम का आभार 

प्रार्थी के साथ गांव की अन्य महिलाएं भी थाना पहुंचकर अलग से आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखावाई। मीडिया को पहुंचे देख आरोपी रमेश की सगी नाबालिक बेटी ने खुद ही मीडिया के सामने आकर बयान दिया है कि उसका पिता उसके साथ भी गन्दी हरकत करता है और कई बार उसके साथ रेप करने की कोशिश भी कर चुका है। हालांकि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद राजिम पुलिस ने तत्काल आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पास्को एक्ट के धारा 4 – 6 के तहत कार्यवाही कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।  IBC24 से नीरज कुमार शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 

 

 

 
Flowers