Husband Pours Boiling Water on wife

मामूली सी बात पर बौखलाया पति, पत्नी के इन अंगों पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, फिर जो हुआ..

Husband Pours Boiling Water on wife : Husband pours boiling water on wife due to minor dispute, मामूली सी बात पर बौखलाया पति

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 09:44 AM IST, Published Date : January 29, 2023/9:39 am IST

Husband Pours Boiling Water on wife : पेंड्रा। प्रदेश में इन दिनों हत्या, चोरी डकैती जैसे वारदात काफी ज्यादा सामने आने लगे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पति ने अपनी ही पत्नी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है।

READ MORE: PSC की परीक्षा में शामिल होने वाले इस वर्ग को बड़ी राहत, आवेदन करने पर ही मिलेगी ये सुविधा

खौलता हुआ गर्म पानी डाला

दरअसल, यह पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के नवापारा बचरवार इलाके का है, जहां पर रहने वाली कुसुम चैधरी अपने पति शंकर चैधरी और बच्चो के साथ रहती थी पर शंकर चैधरी हमेशा पत्नी से विवाद करता और उसे प्रताड़ित करता रहता था। कल जब कुसुम घर मे खाना पका रही थी और चूल्हे में गर्म पानी को खौला रही थी उसी समय उसका पति शंकर भी वहां पहुंच गया और काफी समय तक वही पत्नी के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद के बाद शंकर पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए आवेश में आकर चूल्हे में खौल रहे गर्म पानी का बर्तन उठाकर पत्नी कुसुम के ऊपर उड़ेल दिया।

पीठ और सीना झुलसा

गर्म खौलता हुआ पानी कुसुम के ऊपर पड़ते वह दर्द से चीखने चिल्लाने लगी। कुसुम के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और कुसुम को बदहवास देखकर तत्काल 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल महिला का उपचार शुरू कर दिया है। महिला का पीठ और सीना झुलस गया है, वहीं कुसुम ने बताया कि उसका पति शंकर हमेशा बहू बेटे से भी मारपीट करता है और कई बार रात में फांसी लगाने का प्रयास भी किया, जिस पर घर के लोगों को भनक लगते ही रस्सी काट दी ।

READ MORE: कब्रगाह बनी खदान, 2 दिनों में ही निकले इतने शव, कोल माइंस प्रबंधन पर FIR दर्ज

अस्पताल से मिले मेमो और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति शंकर चैधरी के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है। आरोपी को खुद के खिलाफ अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही वह फरार हो गया है, वहीं पेंड्रा पुलिस की माने तो जल्द ही वो आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers