फेक आईडी बनाकर युवती ने एक्स बॉयफ्रेंड पर की अश्लील टिप्पणी, सहयोगी दोस्तो के साथ गिरफ्तार | Girl made obscene remarks on ex boyfriend by making fake ID, arrested

फेक आईडी बनाकर युवती ने एक्स बॉयफ्रेंड पर की अश्लील टिप्पणी, सहयोगी दोस्तो के साथ गिरफ्तार

जिले के चिरमिरी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड और उसके भाई को बदनाम करने के लिए लड़की ने दो दोस्तो के साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई और अभद्र टिप्पणियाँ की।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 2, 2021/6:41 pm IST

कोरिया।  girl arrested for fake ID : जिले के चिरमिरी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड और उसके भाई को बदनाम करने के लिए लड़की ने दो दोस्तो के साथ मिलकर इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई और अभद्र टिप्पणियाँ की। पुलिस अधीक्षक द्वारा क्राइम मीटिंग में सोशल मीडिया से घटित होने वाले अपराधों पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में 25 मई 2021 को थाना चिरमिरी में प्रार्थी द्वारा फर्जी आयुषी-2 नाम से इंस्टाग्राम आईडी बनाकर प्रार्थी के फोटो पर अश्लील टिप्पणी कर पोस्ट किये जाने वाले मामले में थाना चिरमिरी ने अपराध कायम कर विवेचना किया।

ये भी पढ़ें: अब शाहरुख खान ने बढ़ाया महिला हॉकी टीम का हौंसला, कहा-सोने का तमगा लेकर ही लौटना

girl arrested for fake ID : विवेचना के दौरान उक्त फर्जी इंस्टाग्राम आईडी का आईपी ऐड्रेस प्राप्त पर संदेही ललित कुमार, अंचल गवाले तथा युवती को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में पाया गया कि प्रार्थी के भाई राहुल साहू का युवती के साथ अफेयर था, उसी दौरान राहुल साहू के द्वारा अपने नाम से जिओ कंपनी का सिम युवती को बात करने के लिए दिया था।

ये भी पढ़ें:  टोक्यो में भारतीय निशानेबाजों ने किया निराश, बड़े बदलाव के संकेत

राहुल साहू का युवती  के साथ ब्रेकअप होने के बाद राहुल साहू ने अपने इंस्टाग्राम से युवती को ब्लॉक कर दिया जिससे नाराज होकर युवती उसी सिम नंबर से अपने दोस्त अंचल एवं चंद्रशेखर राव के साथ मिलकर इंस्टाग्राम में फर्जी आईडी आयुषी-2 के नाम से बनाई और प्रार्थी और प्रार्थी के भाई राहुल साहू तथा अन्य गवाहों के फोटो पर अश्लील टिप्पणियां टाइप कर इंस्टाग्राम अकाउंट में डाला गया। जिस पर आरोपी ललित कुमार, अंचल एवं युवती को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: कहां से लाते हैं ओलंपिक खिलाड़ी प्रतिभा और दृढ़संकल्प का इतना मजबूत जज्बा

सदन में गूंजा नकली बीज और अमानक खाद का मुद्दा, कृषि मंत्री चौबे बोले- कहीं भी दर्ज नहीं हुआ ऐसा मामला