Govt employees unhappy with increase in dearness allowance

महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी से नाखुश हुए सरकारी कर्मचारी, आज फिर मुख्यमंत्री से करेंगे बात

Govt employees DA Hike : DA में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद भी सरकारी कर्मचारी नाराज है। आज फिर कर्मचारी संगठन CM भूपेश बघेल से चर्चा करेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 14, 2022/6:48 pm IST

रायपुर। Govt employees DA Hike : महंगाई भत्ते में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद भी प्रदेश के सरकारी कर्मचारी नाराज है। इसे लेकर आज फिर कर्मचारी संगठन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा करेंगे। जानकारी के अनुसार आज 88 संघों के प्रतिनिधिमंडल की आपता बैठक बुलाई हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान

Govt employees DA Hike : वहीं शाम 7 बजे प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ महंगाई और आवास भत्ते को लेकर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री निवास में यह बैठक होगी। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को महंगाई भत्ते में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी पर सहमति जताई थी। वहीं आज इस पर कर्मचारियों ने नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ेंः आजादी का अमृत महोत्सव का हिस्सा बने बॉलवुड कलाकार, घर पर तिरंगा फहराकर शेयर किया वीडियो

सातवें वेतनमान पर कम ने कही ये बात

Govt employees DA Hike : शनिवार को CM ने कहा कि एरियर देने पर मुख्य सचिव से चर्चा कर सकारात्मक रुख अपनाएंगे। वहीं सातवें वेतनमान के आधार पर एचआरए बढाने की मांग पर उन्होंने कहा कि इस पर भी सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा। हड़ताल अवधि को अवकाश में शामिल करने की महासंघ की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि 22 अगस्त से प्रस्तावित हड़ताल पर यदि नहीं जाते हैं तो इस मांग पर भी विचार किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल ने पुरानी पेंशन योजना लागू करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया।

यह भी पढ़ेंः  वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers