Great carelessness regarding NEET exam, students kept getting worried

नीट की परीक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही, इस बात को लेकर परेशान होते रहे छात्र, जानें क्या है पूरा मामला

नीट की परीक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही, इस बात को लेकर परेशान होते रहे छात्र, जानें क्या है पूरा मामला Great carelessness regarding NEET exam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 21, 2022/9:07 pm IST

Neet exam: रायपुर। राजधानी के एनआईटी में आयोजित नीट की परीक्षा में बड़ी लापरवाही देखने को मिली। ओएमआर शीट को लेकर छात्राओं को परेशान किया गया था। आपको बता दें​ कि शिकायतकर्ता दीपाली टण्डन के मुताबिक वो हिंदी माध्यम की छात्रा थी जिन्हें अंग्रेजी माध्यम की ओएमआर शीट प्रदान की गई और ठीक 20 मिनट बाद उनसे ओएमआर शीट वापस लेकर तान्या भारद्वाज की ओएमआर शीट प्रदान की गई।

Read more: Draupadi Murmu: द्रौपदी मुर्मू बनी देश की 15वीं राष्ट्रपति, IBC pedia में पढ़िए उनका सियासी सफर 

जिसमें पहले से ही पेन के द्वारा गोला किया जा चुका था। उस ओएमआर शीट पर रोल नंबर भी पहले से अंकित किया गया था। दीपाली के बार बार अनुरोध के बावजूद भी उसे नया ओएमआर शीट प्रदान नहीं किया गया और पर्यवेक्षको द्वारा ये बात कही गई कि वे उसी शीट को कांट छांट कर दोबारा ओएमआर शीट पर टीक लगाए।

Read more: मानसून की बेरुखी से सूखे की आहट, क्षेत्र को सूखाग्रस्त घोषित करने यहां के किसानों ने खोला मोर्चा, उग्र प्रदर्शन की दी चेतावनी 

Neet exam: ऐसे में दीपाली ने तान्या की ओएमआर शीट पर किसी तरह की कांट छांट नहीं की। दीपाली ने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है जिनका कहना है कि जल्द से जल्द इस मामले की जांच की जाए और दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers