Heavy rain with strong winds in Keshkal Area

केशकाल में तेज हवाओं के साथ हो रही मूसलाधार बारिश, कई घरों-दुकानों के शेड उड़े

केशकाल में तेज हवाओं के साथ हो रही मूसलाधार बारिश, कई घरों-दुकानों के शेड उड़े! Heavy rain with strong winds in Keshkal Area

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 15, 2022/3:48 pm IST

केशकाल: Heavy rain with strong winds  छत्तीसगढ़ के कई शहरों में लगातार मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश का दौर जारी है। कल भी पेंड्रा-अमरकंटक इलाके में बारिश हुई थी। वहीं, आज केशकाल इजाके में भारी बारिश हो रही है।

Read More: 25 हजार लोगों में से 1 हजार कांग्रेसियों को मिल रहा गोबर खरीदी का पैसा, बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा आरोप

Heavy rain with strong winds  मिली जानकारी के अनुसार केशकाल के आस-पास के कई क्षेत्रों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि आंधी-तूफान के चलते कई दुकानों और घरों की छतें उड़ गए। हालांकि तेज धूप के बीच अचानक बारिश होने से तापतान में गिरावट आई है, जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिली है।

Read More: शाहगढ़ के देसी फ्रिज के सामने फेल है इलेक्ट्रॉनिक फ्रिज, भीषण गर्मी में भी ​देते हैं मन को ठंडक

मिलेगी ताबड़तोड़ गर्मी से राहत

वहीं दूसरी ओर भारी गर्मी के बीच मौसम विभाग ने राहत की खबर दी है। मौसम विभाग के अनुसार आगामी दिनों में जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में मौसम के बदलाव की संभावना है।

Read More: भोपाल के मिशनरी स्कूल में पुलिस की रेड.. हिंदूओं से करवाया जा रहा था ये काम, पास्टर समेत 5 लोग गिरफ्तार 

तेज हवा के साथ होगी मूसलाधार बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश तक कई राज्यों में बारिश और आंधी-तूफान की संभावना है। जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 16 और 17 मई को तेज हवाओं के साथ गरज, बारिश और ओले गिरने की संभावना है. उत्तर पंजाब और पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी 16 और 17 मई को हल्की बारिश की संभावना है।

Read More: हुंडई और मारुती को टक्कर देने आ रही वॉक्‍सवैगन की न्यू सेडान कार, 9 जून को होगी लॉन्च, पूरे फीचर्स जानें यहां

 
Flowers