Honor killing in Chhattisgarh: मां-बाप को पसंद नहीं आया नाबालिग बेटी का गांव के ही किशोर से प्रेम प्रसंग, अपने ही हाथों दबा दिया गला

Honor killing in Chhattisgarh! दरअसल, पिसौद गांव में नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से उसके पिता विजय कुमार विजय और सौतेली मां रेखा विजय नाराज थी। गांव के ही नाबालिग लड़के से उसका प्रेम प्रसंग था। इस पर आपत्ति की जाती थी। जिसका लड़की विरोध करती थी।

Honor killing in Chhattisgarh: जांजगीर। जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पिसौद गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बेटी के प्रेम प्रसंग से कलयुगी पिता और सौतेली मां, इस कदर नाराज हुए कि दोनों ने मिलकर अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पिसौद गांव में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस को गुमराह करते हुए बेटी के द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने की जानकारी दी थी। वहीं PM रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 28-29 नवम्बर की रात को हुई थी। दरअसल, पिसौद गांव में नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से उसके पिता विजय कुमार विजय और सौतेली मां रेखा विजय नाराज थी। गांव के ही नाबालिग लड़के से उसका प्रेम प्रसंग था। इस पर आपत्ति की जाती थी। जिसका लड़की विरोध करती थी।

read more: Melodi On Trend: जॉर्जिया मेलोनी के पोस्ट पर PM मोदी का दिलचस्प Retweet.. इटली की PM ने कल साझा की थी सेल्फी

घटना के कुछ दिन पहले उसके पिता विजय कुमार विजय ने लड़की की पिटाई की थी। 28 नवम्बर को दोनों ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को फांसी लगाकर आत्महत्या करना बताया, लेकिन जब PM रिपोर्ट आई तो पुलिस भी हैरान हो गई। PM रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या होने का खुलासा हुआ।

मामले में पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया और जांच शुरू की तो खुलासा हुआ कि नाबालिग बेटी के प्रेम सम्बन्ध से दोनों नाराज थे। दोनों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। ऑनर किलिंग के मामले सामने आने के बाद लोग हैरत में पड़ गए हैं। कलयुगी पिता और सौतेली मां की करतूत की लोगों में चर्चा है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता विजय कुमार विजय और सौतेली मां रेखा विजय को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने दी है।

read more: आर्टेमिस हॉस्पिटल ने चालू वित्त वर्ष में 800 बिस्तर की क्षमता तक पहुंचने की योजना बनाई